Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Dewald Brevis: 13 चौके..13 छक्के..19 साल के ‘बेबी डीविलियर्स’ ने 57 गेंदों में 162 रन ठोककर रचा इतिहास, देखें Video

Dewald Brevis: आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले और दुनिया भर में बेबी डीवीलियर्स के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस ने सीएसए टी20 चैलेंज 2022 (CSA T20 Challenge 2022) में तूफानी पारी खेली।

Dewald Brevis: इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले और दुनिया भर में बेबी डीवीलियर्स के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस ने सोमवार को सीएसए टी20 चैलेंज 2022 (CSA T20 Challenge 2022) में ऐसी तूफानी पारी खेली की बड़े-बड़े दिग्ग्ज भी उनके मुरीद हो गए। साउथ अफ्रीका के युवा खिलाड़ी ब्रेविस ने सोमवार को 57 गेंदों का सामना करते हुए 284.21 की स्ट्राईक रेट से 162 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने सिर्फ 35 गेंदों में शतक पूरा किया।

अभी पढ़ें ‘वे बड़े खिलाड़ी हैं, अगर कुछ होगा तो..’ विराट कोहली और रोहित शर्मा के भविष्य को लेकर चीफ सिलेक्टर ने दिया बड़ा बयान

26 चौकों- छक्कों से पूरा किया शतक

सीएसए टी20 चैलेंज में अपनी टीम टाइटंस की तरफ से खेलते डेवाल्ड ब्रेविस ने नाइट्स के गेंदबाजों की खूब धुनाई की और 57 गेंदों पर 162 रन की तूफानी पारी खेली। टी20 क्रिकेट में ब्रेविस का ये पहला शतक है। उन्होंने अपना मेडन शतक महज 35 गेंदों में ही पूरा कर दिया। अपनी तूफानी पारी में उन्होंने 13 चौके और 13 छक्के लगाए।

डेवाल्ड ब्रेविस की पारी के दम पर टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 271 रन जड़ दिए। टी20 क्रिकेट के इतिहास में ये तीसरा संयुक्त व्यक्तिगत स्कोर है।

एबी डी विलियर्स भी हुई मुरीद

ब्रेविस की तूफानी पारी पर साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने कहा कि डेवाल्ड ब्रेविस। कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। ब्रेविस डिविलियर्स के बहुत बड़े फैन हैं उन्होंने कहा कि वो हमेशा डिविलियर्स की बल्लेबाजी के वीडियो देखते हैं और जब वो बल्लेबाजी के लिए जाते हैं तो इसे याद रखते हैं और आज ब्रेविस की बल्लेबाजी देखकर वे खुद ही उनके मुरीद हो गए हैं।

अभी पढ़ें AFG vs SL: अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का किया फैसला, यहां देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

 

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -