Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

DC vs RCB: ‘सिराज को निशाना बनाना चाहते थे…’, आरसीबी पर बड़ी जीत के बाद बोले डेविड वॉर्नर

नई दिल्ली: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 50वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स अलग रंग में नजर आई। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कैपिटल्स ने 182 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए विस्फोटक शुरुआत की। डेविड वॉर्नर और फिल साल्ट ने ताबड़तोड़ अंदाज में रन […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: May 6, 2023 23:44
Share :
IPL 2023 DC vs RCB Mohammed Siraj David Warner
IPL 2023 DC vs RCB Mohammed Siraj David Warner

नई दिल्ली: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 50वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स अलग रंग में नजर आई। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कैपिटल्स ने 182 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए विस्फोटक शुरुआत की। डेविड वॉर्नर और फिल साल्ट ने ताबड़तोड़ अंदाज में रन ठोके। दोनों बल्लेबाजों ने मोहम्मद सिराज के पहले दो ओवरों में 28 रन ठोक डाले।

हालांकि वॉर्नर 14 गेंदों में 22 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद फिल साल्ट ने तबाही मचाते हुए 45 गेंदों में 8 चौके-6 छक्के ठोक 87 रन बनाए। रिले रोसो ने 22 गेंदों में 35 और मिचेल मार्श ने 17 गेंदों में 26 रन की शानदार पारी खेली। अक्षर पटेल के 8 रनों की मदद से टीम ने 20 गेंद शेष रहते 7 विकेट से मुकाबला जीत लिया। खास बात यह है कि सिराज को 2 ओवर के बाद एक भी गेंद फेंकने का मौका नहीं मिला। पांचवें ओवर के दौरान सिराज की फिल साल्ट और डेविड वॉर्नर से कहासुनी भी हो गई। DC कप्तान डेविड वॉर्नर ने मैच के बाद अपनी स्ट्रेटेजी का खुलासा किया।

हमारा इरादा सिराज को निशाना बनाने का था

वॉर्नर ने कहा- ये कमाल की जीत है। मुझे लगा कि 182 रन का टार्गेट संभव था। गेंद स्किड हो रही थी, लेकिन जिस तरह से हम फिल सॉल्ट के नेतृत्व में खेले, उसने मार्ग प्रशस्त किया। हमारा इरादा सिराज को निशाना बनाने का था। वह आरसीबी की रीढ़ की हड्डी हैं। सिराज अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और जल्दी विकेट ले रहे हैं। हमने सोचा था कि यदि उसके खिलाफ बेहतर खेल सकते हैं तो ये हमारे लिए काम करेगा।

चेन्नई में मुश्किल होगी 

वॉर्नर ने आगे कहा- उसके खिलाफ ज्यादातर विकेट बोल्ड या एलबीडब्ल्यू हो चुके हैं इसलिए हम उसकी लेंथ को पीछे खींचना चाहते थे। गेंदबाजों ने जिस तरह की गेंदबाजी की, उसका श्रेय जाता है। इशांत खलील के साथ नेतृत्व कर रहे हैं और कुलदीप और अक्षर भी शानदार रहे हैं। हम सही समय पर सही संतुलन पा रहे हैं। अब हम चेन्नई जाएंगे और वहां अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। मुझे पता है कि यह मुश्किल होगा।

First published on: May 06, 2023 11:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें