Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

बाबर-शाहीन के बीच अनबन की खबरों पर ये क्या बोल गए AB de Villiers, पाकिस्तानी फैन्स को लग सकता है बुरा

AB de Villiers On Babar Azam Shaheen Afridi Fight: एशिया कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में अनबन की खबरें सामने आई थी। कहा जा रहा है कि श्रीलंका से हार के बाद ड्रेसिंग रूम में बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी में बहस हो गई थी। इस खबर के सामने के […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Sep 21, 2023 21:09
Share :
AB de Villiers On Babar Azam Shaheen Afridi Fight
AB de Villiers On Babar Azam Shaheen Afridi Fight

AB de Villiers On Babar Azam Shaheen Afridi Fight: एशिया कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में अनबन की खबरें सामने आई थी। कहा जा रहा है कि श्रीलंका से हार के बाद ड्रेसिंग रूम में बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी में बहस हो गई थी। इस खबर के सामने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया और सभी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। अब, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में अनबन की खबरों पर दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने बयान दिया है।

एबी डिविलियर्स ने कही दिलचस्प बात (AB de Villiers On Babar Azam Shaheen Afridi Fight)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक इंटरव्यू के दौरान दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने एशिया कप में अपने खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान खेमे में कथित दरार पर दिलचस्प टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि, ”थोड़ी बहस करना अच्छा है क्योंकि इससे पता चलता है कि टीम में एक से ज्यादा लीडर हैं। इसमें कुछ गलत नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं एक पाकिस्तानी प्रशंसक होता तो इसे चुपचाप आश्वस्त रहता। डिविलियर्स ने उन खिलाड़ियों की तारीफ की जिन्होंने बाबर और शाहीन की लड़ाई को शांत कराया।”

अब, एबी डिविलियर्स भले ही अपना बयान हल्के में दे दिया हो लेकिन उनकी बात कुछ पाकिस्तान फैन्स को बुरा लग सकता है। क्योंकि नोकझोंक की खबरों के बाद अनेकों फैन्स दोनों के बीच सबकुछ ठीन होने की दुआ कर रहे थे।

क्या है मामला?

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तान के एशिया कप से बाहर होने के बाद कप्तान बाबर आजम और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के बीच ड्रेसिंग रूम में तीखी नोकझोंक हुई थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि श्रीलंका से हार के बाद कप्तान बाबर आजम खिलाड़ियों से अपनी नाकामियों पर बातचीत कर थे। इसी दौरान शाहीन अफरीदी ने बाबर आजम को टोकते हुए उनकी बातों पर असहमती जताई। इसी बात को लेकर बाबर आजम गुस्सा हो गए थे।

यह भी पढ़ेंः Suresh Raina ने इस खिलाड़ी को बताया अगला विराट कोहली, कहा- वर्ल्ड कप में करेगा कमाल

एक साथ नजर आए शाहीन और बाबर

अनबन की खबरों के बीच बाबर आजम और शाहीन अफरीदी एक साथ नजर आए। शाहीन अफरीदी ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बाबर आजम के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद अनबन की खबरों का बाजार बंद हो गया और ऐसा लगा कि दोनों खिलाड़ियों के बीच सबकुछ ठीक है।

First published on: Sep 21, 2023 09:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें