Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: विमान में यात्री ने महिला क्रू मेंबर को छुआ, फिर क्या हुआ, देखें वीडियो

नई दिल्ली: दिल्ली से हैदराबाद जा रहे स्पाइसजेट के विमान में यात्री द्वारा महिला क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। आरोप है कि यात्री ने क्रू मेंबर को छूआ। जिसके बाद वह रोने लगी। वहीं, विमान के अन्य यात्रियों का दावा है कि यह एक हादसा है। यात्री ने लिखित में […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Jan 24, 2023 12:37
Share :

नई दिल्ली: दिल्ली से हैदराबाद जा रहे स्पाइसजेट के विमान में यात्री द्वारा महिला क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। आरोप है कि यात्री ने क्रू मेंबर को छूआ। जिसके बाद वह रोने लगी। वहीं, विमान के अन्य यात्रियों का दावा है कि यह एक हादसा है। यात्री ने लिखित में माफी मांग ली थी बावजूद इसके उसे यात्रा करने से रोक दिया गया।

और पढ़िए –पश्चिम बंगाल: सड़क हादसे से गुस्साए लोगों ने पुलिस की पीटा, वाहनों में की तोड़फोड़ 

इस बीच सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक बुजुर्ग यात्री और महिला क्रू मेंबर के बीच तीखी बहस हो रही है। वह साथी क्रू मेंबर के रोने की बात कहती सुनाई पड़ रही है। दोनों को बहस करते देख अन्य यात्री दोनों के बीच हस्तक्षेप करवाते हैं।

और पढ़िए –KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: सामने आई तस्वीरें, राहुल ने चूमा, हाथ पकड़कर लिए सात फेरे 

 

जानकारी के अनुसार यह घटना सोमवार को स्पाइसजेट के विमान संख्या SG-8133 में हुई। यह विमान दिल्ली से हैदराबाद जा रहा था जब दिल्ली एयरपोर्ट पर यह वाकया हुआ। इसके बाद यात्री को विमान से नीचे उतार दिया गया। इससे पहले एयर इंडिया के दो अलग-अलग विमानों में यात्रियों द्वारा बदसलूकी का मामला प्रकाश में आया था।

और पढ़िए –देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 23, 2023 08:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें