Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

Tripura Election: प्रधानमंत्री मोदी बोले- त्रिपुरा को ‘गुलाम’ और खुद बादशाह बन बैठे थे वामपंथी, जनता ने दिखाया ‘रेडकार्ड’

Tripura Election: त्रिपुरा में 16 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव (Tripura Assembly Election) को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। इसी कड़ी में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगरतला के स्वामी विवेकानंद मैदान में रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कांग्रेस और लेफ्ट पर निशाना साधते हुए कहा कि विकास की पहली शर्त […]

Edited By : Bhola Sharma | Updated: Feb 13, 2023 17:22
Share :
Tripura Election 2023, PM Modi, Prime Minister Narendra Modi, Pm Modi Tripura Visit, Congress, CPM, Pm Modi In Agartala, Tripura Assembly Election 2023, Pm Modi News
पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा बदले की नहीं, बदलाव की राजनीति करती है। जनहित और राष्ट्रहित की राजनीति करती है।

Tripura Election: त्रिपुरा में 16 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव (Tripura Assembly Election) को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। इसी कड़ी में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगरतला के स्वामी विवेकानंद मैदान में रैली को संबोधित किया।

पीएम मोदी ने कांग्रेस और लेफ्ट पर निशाना साधते हुए कहा कि विकास की पहली शर्त होती है कानून व्यवस्था का राज। वामपंथी शासन ने त्रिपुरा को विनाश के रास्ते पर धकेल दिया था। यहां जो हाल थे उसे त्रिपुरा के लोग कभी भी भूल नहीं सकते। वामपंथियों ने त्रिपुरा के लोगों को अपना गुलाम समझ लिया था और खुद को बादशाह समझते थे। बता दें कि 16 फरवरी को त्रिपुरा में वोटिंग है।

त्रिपुरा के लोगों ने अपना मन बना लिया

पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनाव में मुझे जहां भी जाने का अवसर मिला है मैंने देखा है कि फिर एक बार भाजपा की सरकार बनाने का मन त्रिपुरा के लोगों ने बना लिया है। डबल इंजन की सरकार के लिए आपका समर्थन देखकर मेरी खुशी भी डबल हो गई है।

चंदा की कंपनी वालों को फिर से ‘रेड कार्ड’ दिखाया

त्रिपुरा के युवाओं, माता-बहनों ने चंदा की कंपनी वालों को फिर से ‘रेड कार्ड’ दिखा दिया है। त्रिपुरा के लोगों ने ऐलान कर दिया है, उन्हें सबका साथ, सबका विकास वाली सरकार चाहिए। आज भाजपा के पक्ष में माहौल इसलिए है क्योंकि त्रिपुरा के लोगों को विकास आंखों के सामने दिख रहा है। त्रिपुरा में आज कोई ऐसा परिवार नहीं है जिसकी भाजपा सरकार ने आगे बढ़कर सेवा ना की हो।

पहले चुनाव से पहले आती थीं हत्या की खबरें

पीएम ने कहा कि 30 साल तक वामपंथी यहां रहे, तब चुनाव के 2-3 महीने पहले हत्या जैसी खबरें आ रही थीं। वे समय था जब एक ही पार्टी के झंडे हर तरफ दिखते थे, किसी और को अनुमति नहीं थी और किसी ने झंडा लगया तो शाम को डंडा आया। हमने रेड सिग्नल हटा कर भाजपा का डबल इंजन लगाया है।

Tripura Election 2023, PM Modi, Prime Minister Narendra Modi, Pm Modi Tripura Visit,  Congress, CPM, Pm Modi In Agartala, Tripura Assembly Election 2023, Pm Modi News

पीएम को सुनने के लिए रैली में तमाम लोग आए थे।

केरल में कुश्ती और त्रिपुरा में दोस्ती करते हैं ये

पीएम ने कहा कि वामपं​थी और कांग्रेस अपनी सत्ता की भूख मिटाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। ये केरल में कुश्ती करते हैं और त्रिपुरा में दोस्ती कर रहे हैं।

मोदी ने कहा कि महाराज राधा किशोर माणिक्य बहादुर जी और गुरुदेव रविंद्र नाथ टैगोर ने जो रास्ता दिखाया, उसी आधार पर भाजपा ने त्रिपुरा को सुशासन दिया है। महाराज राधा किशोर माणिक्य बहादुर जी त्रिपुरा के विकास के सबसे बड़े पक्षधर थे। उनके दौर का विकास आज भी त्रिपुरा की शान है। त्रिपुरा की इस पहचान को 21वीं सदी का नया आयाम देने के लिए हमने हाईवे, आईवे, रेलवे और एयरवे का संकल्प लिया था।

भाजपा बदले की नहीं बदलाव की राजनीति करती है

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा बदले की नहीं, बदलाव की राजनीति करती है। जनहित और राष्ट्रहित की राजनीति करती है। इसलिए पिछली बार की तुलना में इस बार भाजपा ज्यादा वोटों के साथ वापसी कर रही है। आपके आशीर्वाद से कर रही है।

यह भी पढ़ें: Tripura Assembly Elections: त्रिपुरा के CM माणिक साहा बोले- राज्य में आएगी भाजपा की सुनामी, 36 से ज्यादा सीटें मिलेंगी

First published on: Feb 13, 2023 05:11 PM
संबंधित खबरें