Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Gujarat: कल अहमदाबाद के दौरे पर अमित शाह, इन तीन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

अहमदाबाद जिले के नवा वदाज इलाके में सुबह करीब नौ बजे अहमदाबाद नगर निगम के स्मार्ट स्कूलों का उद्घाटन करेंगे।

गुजरात: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल अहमदाबाद के दौरे पर रहेंगे। यहां वह नगर निगम के स्कूलों के उद्घाटन से लेकर छठी अखिल भारतीय जेल ड्यूटी मीट (एआईपीडीएम) समेत तीन प्रमुख कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सबसे पहले अमित शाह अहमदाबाद जिले के नवा वदाज इलाके में सुबह करीब नौ बजे अहमदाबाद नगर निगम के स्मार्ट स्कूलों का उद्घाटन करेंगे।

अभी पढ़ें बच्चों को दाल परोसने पर दलित छात्राओं पर भड़का कुक, जबरन फेंकवाया खाना

तीन दिवसीय कार्यक्रम

जानकारी के मुताबिक इसके बाद में केंद्रीय मंत्री 4 से 6 सितंबर तक पुलिस अनुसंधान और विकास ब्यूरो द्वारा आयोजित द्विवार्षिक कार्यक्रम छठी अखिल भारतीय जेल ड्यूटी मीट में भाग लेंगे। इस कार्यक्रम का उद्घाटन शाह करेंगे और इसमें गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी भी शामिल होंगे। लगभग 19 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के प्रशासन और पुलिस विभागों के कर्मचारियों के तीन दिवसीय कार्यक्रम में भाग लेने की उम्मीद है।

36 अलग-अलग खेलों की मेजबानी

फिर शाम सात बजे गृहमंत्री ट्रांसस्टेडिया, कांकरिया में 36वें राष्ट्रीय खेल-2022 के कर्टेन रेजर और 11वें खेल महाकुंभ के समापन समारोह में भाग लेंगे। 36वें राष्ट्रीय खेल जिन्हें राष्ट्रीय खेल गुजरात 2022 के नाम से भी जाना जाता है गुजरात में 27 सितंबर से 10 अक्टूबर तक आयोजित किए जाएंगे। राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन समारोह मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, राजकोट, गांधीनगर और भावनगर इस आयोजन के हिस्से के रूप में 36 अलग-अलग खेलों की मेजबानी करेंगे।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -