---विज्ञापन---

Dunki First Review: एक्शन ब्लॉकबस्टर के बाद रोमांस की दुनिया में SRK की वापसी, फीमेल फैंस का दिल जीतने आए ‘बादशाह’

Dunki First Review: शाहरुख खान की फिल्म का पहला रिव्यू भी आ गया है। 'डंकी' के लिए न सिर्फ शाहरुख खान बल्कि उनके फैंस भी काफी उत्सुक हैं।

Edited By : Nidhi Pal | Updated: Dec 19, 2023 08:38
Share :
Dunki
image credit: instagram

Dunki First Review: शाहरुख खान की ‘डंकी‘ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ पहली बार तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं। इस साल यह शाहरुख खान की तीसरी फिल्म होने वाली है। शाहरुख की फिल्मों का क्रेज सोशल मीडिया पर बंपर तरीके से दिखाई दे रहा है। ‘डंकी’ और ‘सालार’ में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। एडवांस बुकिंग के मामले में भी दोनों फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कौन आगे निकल रहा है और कौन पीछे है। इसी बीच शाहरुख खान की फिल्म का पहला रिव्यू (Dunki First Review) भी आ गया है। तो चलिए जानते हैं कि फिल्म के बारे में क्या कहा गया है।

‘जवान’ और ‘पठान’ के बाद ‘डंकी’

‘डंकी’ के लिए न सिर्फ शाहरुख खान बल्कि उनके फैंस भी काफी उत्सुक हैं। राजकुमार हिरानी की यह फिल्म कॉमेडी, एक्शन और ढेर सारे रोमांच से भरी हुई है। इस फिल्म में शाहरुख खान हार्डी की भूमिका में नजर आए हैं जो कि विदेशी धरती तक पहुंचने के लिए रिस्की जर्नी करते हैं। वहीं तापसी पन्नू शाहरुख की गर्लफ्रेंड के रूप में नजर आई हैं। फिल्म में तापसी मनु की भूमिका निभा रही हैं। शाहरुख खान के लिए साल 2023 बहुत शानदार रहा है। इस साल उनकी ‘जवान’ और ‘पठान’ ने बंपर कमाई की है।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के घर मन्नत’ में इस तरह मिलती है एंट्री, Dunki स्टार विक्रम कोचर ने किया खुलासा

फीमेल फैंस के लिए है ‘डंकी’

दोनों शानदार फिल्मों के बीच में अब सभी की नजर ‘डंकी’ पर बनी हुई है। शाहरुख के फैंस का ऐसा मानना है कि शाहरुख और राजकुमार हिरानी एकसाथ आए हैं तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ न कुछ धमाल होना तो तय है। लोगों का कहना है कि ‘डंकी’ शाहरुख खान के पारंपरपिक फैंस के लिए जिनको शाहरुख का रोमांस पसंद है। अगर ‘पठान’ और ‘जवान’ को मेल फैंस ने बहुत पसंद किया है तो ‘डंकी’ शाहरुख की फीमेल फैंस के लिए है। कहा जा रहा है कि ‘डंकी’ का बिजनेस लीड महिलाएं होंगी।

ओपनिंग डे पर होगा धमाल

हालांकि अभी तो फिल्म रिलीज होने ते बाद इसका असली रिव्यू आना बाकी है, लेकिन यह तो तय है कि शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी के पास अपने फैंस के लिए काफी कुछ खास है और न तो शाहरुख न ही उनके फैंस इस फिल्म के पर्दे पर रिलीज होने का इंतजार कर पा रहे हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि ओपनिंग डे पर फिल्म बंपर कलेक्शन कर सकती है और ‘सालार’ को पीछे छोड़ सकती है।

First published on: Dec 19, 2023 08:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें