Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Aaj Ka Rashifal, 28 December: वृषभ समेत इन तीन राशियों के विध्न होंगे दूर, जानें आज का राशिफल…

Aaj Ka Rashifal, 28 December 2022: आज दिनांक 28 दिसंबर, दिन बुधवार (Budhwar Ka Rashifal) है। ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब। यहां ज्योतिषाचार्य दीपा शर्मा चंद्र […]

Edited By : Pankaj Mishra | Updated: Dec 28, 2022 07:08
Share :
Aaj Ka Rashifal, बुधवार

Aaj Ka Rashifal, 28 December 2022: आज दिनांक 28 दिसंबर, दिन बुधवार (Budhwar Ka Rashifal) है। ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब।

यहां ज्योतिषाचार्य दीपा शर्मा चंद्र राशि के अनुसार सभी 12 राशियों (Aaj Ka Rashifal) के बारे में बता रही हैं आज का राशिफल (Zodiac Sign)। बताए गए सुझावों को अपनाकर अपने दिन को खास बना सकते हैं।

कुल 12 राशियां होरोस्कोप (Aaj Ka Rashifal) होती हैं और हर व्यक्ति की राशि अलग-अलग होती है। अगर आपको अपनी राशि का पता है तो उसकी मदद से आप इस पोस्ट के जरिए जान सकते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ?

नए साल में बदल जाएगी इन 6 राशियों की किस्मत, रुपया, पैसा, मौज-मस्ती सब मिलेगा, बाकी के भाग्य में यह लिखा है

मेष राशि (Aries Horoscope Today) 

आज किसी पैतृक सम्पत्ति से धन लाभ के योग बन रहे हैं। कारोबार में लाभ के अवसर मिल सकते हैं। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहें हैं। मानसिक शान्ति कम रहेगी, परन्तु कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा लेकिन व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। आज सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें, बिगड़ सकता है।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- पीला

मेष राशि का वार्षिक राशिफल 2023 पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

वृषभ राशि (Taurus Horoscope Today) 

आज मन शान्त व खुश महसूस करेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। माता का साथ आज आपको आत्मविश्वास से भर देगा। कारोबार से आय में वृद्धि होगी। मानसिक तनाव आज परेशान कर सकता हैं। खर्चों की अधिकता एवं आय में कमी से चिन्तित रहेंगे। नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। पिता का सहयोग मिल सकता है।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- सफेद

वृषभ राशि का वार्षिक राशिफल 2023 पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

मिथुन राशि (Gemini Horoscope Today)

आज परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। सन्तान की और से शुभ समाचार मिलेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। घर जमीन और वाहन के सुख में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। क्रोध की अधिकता रहेगी। मित्रों से नोकझोंक हो सकती है। माता का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- ब्राउन

मिथुन राशि का वार्षिक राशिफल 2023 पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

कर्क राशि (Cancer Horoscope Today)

क्रोध एवं आवेश की अधिकता से बचें। परिवार का साथ आज आपके साथ रहेगा। कारोबार में सुधार होगा। भाग-दौड़ की अधिकता रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। परिवार से दूर जा सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी का साथ मिलेगा।
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- ग्रे

कर्क राशि का वार्षिक राशिफल 2023 पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सिंह राशि (Leo Horoscope Today)

शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति हो सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। सन्तान को कष्ट होगा। आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं, विवाद हो सकता है।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- नीला

सिंह राशि का वार्षिक राशिफल 2023 पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बाकी राशियों का Aaj Ka Rashifal जानने के लिए यहां क्लिक करें।

First published on: Dec 28, 2022 05:05 AM
संबंधित खबरें