Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

लखनऊ में चारबाग रेलवे स्टेशन के पास रेस्टोरेंट में भीषण आग, महाराष्ट्र से घूमने आए शख्स की मौत

UP News: लखनऊ के एडीसीपी मध्य राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि सूचना पर थाना पुलिस समेत फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के चारबाग रेलवे स्टेशन (Charbagh Railway Station) के पास गुरुवार रात को एक रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए, जिनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। घटना बेस्ट बिरयानी रेस्टोरेंट में हुई।

अचानक पूरे रेस्टोरेंट में फैल गई आग

जानकारी के मुताबिक घटना गुरुवार रात की है। लखनऊ के चारबाग स्टेशन के पास कबीर होटल है। इसके बेसमेंट में बेस्ट बिरयानी रेस्टोरेंट है। बताया गया है कि महाराष्ट्र के नासिक निवासी प्रकाश सुधाकर दात्रे (30) यहां बिरयानी खाने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान सिलेंडर में रिसाव के कारण रेस्टोरेंट में आग लग गई।

पलभर में ही आग पूरे रेस्टोरेंट में फैल गई। इसकी चपेट में प्रकाश सुधाकर दात्रे (30) और अनीश शेख आ गए। दोनों को जैसे तैसे बाहर निकाला गया। एडीसीपी मध्य राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि सूचना पर थाना पुलिस समेत फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।

अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा

बचाव कर्मियों ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्रकाश सुधाकर दात्रे की मौत हो गई। बताया गया है कि वह लखनऊ में किसी रिश्तेदार के घर शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। एडीसीपी ने बताया कि कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पा लिया है। प्रथम दृष्टया सिलेंडर में रिसाव के कारण हादसा होना प्रतीत हुआ है।

जोधपुर में चार लोगों की हुई है मौत

बता दें कि गुरुवार को राजस्थान में जोधपुर के भुंगरा गांव में एक शादी समारोह में पांच गैस सिलेंडर फटने से चार लोगों की मौत हो गई। इनके अलावा शादी समारोह में शामिल 60 से ज्यादा लोग बुरी तरह से झुलस गए। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। ब्लास्ट की जानकारी के बाद पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद पानी के टैंकरों के साथ-साथ फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -