Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

मध्य प्रदेश में स्टूडेंट ने किया सुसाइड, हॉस्टल के कमरे में फंदे पर झूलती मिली छात्रा

Vidisha Medical College Student Suicide: मध्यप्रदेश के विदिशा में अटल बिहारी मेड़िकल कॉलेज में मेड़िकल की पढ़ाई कर रही छात्रा ने हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा मूलरूप से धार जिले की रहने वाली है। वह विदिशा के अटल बिहारी मेड़िकल कॉलेज में मेड़िकल की पढ़ाई कर रही है। छात्रा के साथ दो […]

Edited By : Swati Pandey | Updated: Oct 1, 2023 18:55
Share :
MP News, Hindi News, Local News, Crime News

Vidisha Medical College Student Suicide: मध्यप्रदेश के विदिशा में अटल बिहारी मेड़िकल कॉलेज में मेड़िकल की पढ़ाई कर रही छात्रा ने हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा मूलरूप से धार जिले की रहने वाली है। वह विदिशा के अटल बिहारी मेड़िकल कॉलेज में मेड़िकल की पढ़ाई कर रही है। छात्रा के साथ दो अन्य छात्राएं भी रहती है। घटना के समय मृत छात्रा कमरे में अकेले थी। उसके साथ रहने वाली छात्रा बाहर गई थी और दूसरी लाइब्रेरी गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची। पुलिस ने शव को मॉर्च्युरी में रखवा दिया। पुलिस को घटनास्थल से ऐसा कुछ भी नहीं मिला, जिससे आत्महत्या की वजह का पता लगाया जा सके।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के दौरान पुलिस ने हॉस्टल की छात्राओं और स्टॉफ से भी पूछताछ की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। तथ्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

घटना की जानकारी पर भारी पुलिस बल हॉस्टल पंहुचा। पुलिस ने घटना की जांच की। पुलिस ने शव को मॉर्च्युरी में रखवा दिया और घटना की जानकारी छात्रा के परिजनों को दे दी है। सूचना मिलते ही परिवार के लोग विदिशा हॉस्टल के लिए निकल गये। कोतवाली टीआई आशुतोष सिंह राजपूत ने बताया कि फिलहाल हत्या की वजह पता नहीं चल पायी है। परिवार वाले विदिशा पहुंच चुके हैं। पुलिस ने परिजन को शव सौंप दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

First published on: Oct 01, 2023 04:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें