Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Indore Crime News: घर से नींद में बच्ची को उठाकर ले गया दरिंदा, फिर दिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में 9 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने शुक्रवार देर रात अपहरण के बाद इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया।

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में 9 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने शुक्रवार देर रात अपहरण के बाद इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित मासूम चौकीदार की बेटी है जो कि अपने परिवार के साथ सो रही थी। इस दौरान एक दरिंदा घर के बाहर से बच्ची को उठाकर ले गया और नाले किनारे ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की।

मासूम बच्ची जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर घटनास्थल से भाग निकली और अपने परिजनों को घटना की पूरी जानकारी दी। इसके बाद परिजन पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने शिकायत दर्ज होते ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी और शनिवार को उसे हिरासत में ले लिया है। मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे। कई थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने मिलकर आसपास के इलाके में सर्चिंग ऑपरेशन चलाया।

सीसीटीवी के आधार पर पकड़ा गया आरोपी

बता दें कि घर के पास ही मासूम का अपहरण करते बदमाश की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पुलिस ने आसपास के इलाकों में रेकी की और सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

काफी खोजबीन के बाद हुलिए के आधार पर आरोपी की तलाश की तो पता चला कि आरोपी द्वारिकापुरी इलाके के अहीरखेड़ी के रहने वाला है जिसका नाम चंदन है। फिलहाल, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -