Monday, January 30, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Himachal Election Result: सीएम बघेल का बड़ा बयान, क्या हिमाचल में हॉर्स ट्रेडिंग का खतरा

Himachal Election Result: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने शानदार वापसी की है, पार्टी 35 सीटें जीतकर बहुमत हासिल कर लिया है, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को हिमाचल का ऑब्जर्वर बनाया गया था, ऐसे में अब उन पर जिम्मेदारी और बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस जीत के बाद अपने सभी विधायकों को किसी सेफ जगह पर ले जा सकती है, क्योंकि हिमाचल में हॉर्स ट्रेडिंग का खतरा भी लग रहा है, ऐसे में माना जा रहा है विधायकों को किसी जगह पर शिफ्ट किया जा सकता है।

छत्तीसगढ़ नहीं आएंगे विधायक

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से जब विधायकों के छत्तीसगढ़ लाए जाने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ‘हमें अपने साथियों को संभाल कर रखना होगा क्योंकि बीजेपी कुछ भी कर सकती है। हालांकि हिमाचल के विधायकों को छत्तीसगढ़ नहीं लाया जाएगा। लेकिन बीजेपी के संभल कर रहना होगा।’

हिमाचल की जनता का आभार

वहीं कांग्रेस को मिली जीत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ‘हिमाचल में कांग्रेस को बड़ी जीत मिली है, मल्लिकार्जुन खड़गे के अध्यक्ष बनने के बाद यह पहली जीत है, प्रियंका गांधी ने वहां धुआंधार प्रचार किया था, कांग्रेस ने जनता से जो वादे किए थे उन वादों का असर देखने को मिल रहा है। हम हिमाचल के मतदाताओं को प्रति आभार व्यक्त करते हैं, हालांकि गुजरात में परिणाम अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहे हैं, लेकिन वहां दौरा करने पर ऐसा नहीं लग रहा था कि स्थिति इतनी विपरीत होगी। लेकिन हार की समीक्षा की जाएगी।’

भानुप्रतापपुर में मिली जीत की जताई खुशी

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की भानुप्रतापपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस को मिली जीत पर भी खुशी जताई, उन्होंने कहा कि ‘कांग्रेस पर फिर से भरोसा जताने के लिए भानुप्रतापपुर की जनता का आभार, भानुप्रतापपुर की जनता ने राज्य सरकार के कामकाज पर मुहर लगाया है, स्व. मनोज मंडावी के क्षेत्र की जनता से पारिवारिक संबंध रहे हैं, इसका लाभ कांग्रेस को वहां हुआ है, भाजपा के लोगों ने मुझे मुसवा और ना जाने क्या-क्या कहा, इसका जवाब भी वहां की जनता ने दे दिया है।’ बता दें कि भानुप्रतापपुर उपचुनाव में कांग्रेस की सावित्री मंडावी ने बीजेपी प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को हराया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -