Tuesday, January 31, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

ठग सुकेश ने जेल में धमकी का आरोप लगाया, कहा- सत्येंद्र जैन और संदीप गोयल से मुझे जान का खतरा

Sukesh Alleges Against Kejriwal: सुकेश ने तर्क दिया कि उसने 2016 में दिल्ली के मंत्री कैलाश गहलोत के फार्महाउस पर जैन को 50 करोड़ रुपये सौंपे थे।

नई दिल्ली: दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को लिखे एक अन्य पत्र में ठग सुकेश चंद्रशेखर ने आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आरोपों की सीबीआई जांच की मांग की। उन्होंने दावा किया कि जेल में बंद आप मंत्री सत्येंद्र जैन और पूर्व डीजी जेल संदीप गोयल की ओर से उन्हें जेल प्रशासन से धमकियां मिली हैं।

सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि उसने जैन को 10 करोड़ रुपये और गोयल को 12.50 करोड़ रुपये ‘प्रोटेक्शन मनी’ के रूप में दिए। इसके अलावा, उन्होंने केजरीवाल को देश का “सबसे बड़ा ठग” कहने के लिए उन पर निशाना साधा।

सुकेश ने तर्क दिया कि उसने 2016 में दिल्ली के मंत्री कैलाश गहलोत के फार्महाउस पर जैन को 50 करोड़ रुपये सौंपे थे। उन्होंने यह भी दावा किया कि केजरीवाल और जैन बाद में हयात रीजेंसी होटल, भीकाजी कामा प्लेस में उनकी डिनर पार्टी में शामिल हुए थे। इसके अलावा, चंद्रशेखर ने केजरीवाल पर कर्नाटक और तमिलनाडु से 20-30 लोगों को लाने के लिए कहने का आरोप लगाया, जो पदों और सीटों के बदले पार्टी को कम से कम 500 करोड़ रुपये का योगदान दे सकते हैं।

सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि मुझे 2017 में गिरफ्तार किया गया था और जेल नंबर 1 तिहाड़ में बंद किया गया था, तभी सत्येंद्र जैन मेरे पास आने लगे और जानना चाहते थे कि क्या मैंने 50 करोड़ रुपये के बारे में उपरोक्त किसी भी तथ्य का खुलासा किया है। जांच एजेंसी में योगदान के रूप में केजरीवाल बहुत चिंतित थे।

बीजेपी ने आप पर साधा निशाना

ठग के नवीनतम पत्र पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने अरविंद केजरीवाल से निष्पक्ष जांच के लिए जैन और गहलोत को अपने मंत्रिमंडल से हटाने के लिए कहा। उन्होंने कहा, “जबरन वसूली की इस पार्टी को जवाब देना चाहिए कि क्या उन्होंने 10 करोड़ रुपये सुरक्षा राशि के रूप में लिए थे। यही कारण है कि सत्येंद्र जैन को अभी भी मंत्री के रूप में बरकरार रखा गया था? क्योंकि तिहाड़ जेल उनके अधीन है। क्या यह वह पार्टी थी जिसने इस ठग से राज्यसभा सीट के लिए 50 करोड़ रुपये लिए”?

उन्होंने कहा, “इससे पहले कि इन आरोपों का विस्तार से जवाब दिया जा सके, इन दोनों मंत्रियों को पद छोड़ देना चाहिए ताकि पूरी गंभीरता से जांच हो सके। लेकिन केजरीवाल भ्रष्टाचारियों का बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं। वह सत्येंद्र जैन के मामले में ऐसा करते हैं। क्या यह शराब घोटाला माफिया के मामले में है। अगर केजरीवाल के पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है, तो आप इन दोनों मंत्रियों को पद छोड़ने के लिए क्यों नहीं कहते हैं, जांच होने दें और सच्चाई सामने आने दें।”

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -