Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Kapil Dev Golf Tournament: गोल्फ कोर्स में माही ने मारा हेलिकॉप्टर शॉट, देखें वीडियो

Kapil Dev Golf Tournament: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) रिटायरमेंट के बाद भी लगातार सुर्खियों में रहते हैं।

Kapil Dev Golf Tournament: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) रिटायरमेंट के बाद भी लगातार सुर्खियों में रहते हैं। धोनी क्रिकेट के तो अच्छा खेलते ही हैं इससे अलावा उन्हें दूसरे स्पोर्ट्स भी खेलने का शौक है। इसी के चलते उन्होंने शुक्रवार को गोल्फ में अपना हाथ आजमाया और दमदार शॉट खेलें जिसके बाद उनके कुछ स्ट्रोक ने प्रशंसकों को पार्क के बाहर छक्के मारने की याद दिला दी।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: इस भारतीय गेंदबाज के मुरीद हुए जॉश हेजलवुड, कहा- उनका गति में बदलाव है अभूतपूर्व

एमएस धोनी ने शुक्रवार को गोल्फ के खेल में हाथ आजमाया। पूर्व भारतीय कप्तान को महान क्रिकेटर कपिल देव ने गोल्फ टूर्नामेंट – ‘कपिल देव – ग्रांट थॉर्नटन इनविटेशनल 2022’ (Kapil Dev Golf Tournament)  में आमंत्रित किया था। इवेंट से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें धोनी को गोल्फ खेलते हुए देखा जा सकता है।

जिस चीज ने इसे और अधिक रोमांचक बना दिया वह यह था कि धोनी ने गोल्फ कोर्स पर अपनी बल्लेबाजी क्षमता का इस्तेमाल किया। विकेटकीपर-बल्लेबाज ने गोल्फ स्टिक को उसी तरह से घुमाया जैसे वह अपनी बल्लेबाजी के दौरान बड़े हिट के लिए जाने की कोशिश में करता है।

 

अभी पढ़ें Irani Trophy: T20 वर्ल्ड कप में न ले जाकर गलती तो नहीं कर रहा भारत, उमरान मलिक ने सौराष्ट्र का निकाला धुआं

कपिल देव और धोनी 50 ओवर के विश्व कप जीतने वाले एकमात्र भारतीय कप्तान हैं। जहां भारत ने देव की कप्तानी में 1983 में अपना पहला खिताब जीता था, वहीं धोनी ने 2011 में घरेलू धरती पर अपनी दूसरी विश्व कप जीत के लिए टीम का नेतृत्व किया था।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -