Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: इस भारतीय गेंदबाज के मुरीद हुए जॉश हेजलवुड, कहा- उनका गति में बदलाव है अभूतपूर्व

दुनिया के नंबर 1 टी 20 गेंदबाज जॉश हेजलवुड (Josh Hazelwood) ने भारत के यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह की तारीफ की है और उन्हें दुनिया का सबसे बेहतरीन टी20 गेंदबाज बताया है।

नई दिल्ली: भारतीय तेज़ गेंदबाजी लगातर नए नए मुकाम हासिल कर रही हैं और क्रिकेट के कई दिग्गज गेंदबाजों की तारीफें करते ही रहते हैं। इसी कड़ी में दुनिया के नंबर 1 टी 20 गेंदबाज जॉश हेजलवुड (Josh Hazelwood) ने भारत के यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह की तारीफ की है और उन्हें दुनिया का सबसे बेहतरीन टी20 गेंदबाज बताया है। उन्होंने ये भी कहा है कि जसप्रीत बुमराह की कमी वर्ल्ड कप में जरुर खलेगी।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: आखिरी टी20 से पहले पाकिस्तान को जबरदस्त झटका, ये दिग्गज बैट्समैन अस्पताल में भर्ती

स्पोर्ट्सकीड़ा के मुताबिक जॉश हेडलवुड ने संवाददाताओं को कहा कि “मुझे लगता है कि जसप्रीत बुमराह टी-20 क्रिकेट में दुनिया के बेस्ट गेंदबाज हैं। मैंने उन्हें आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी करते हुए देखा है, उन्होंने भारत में पिछले कुछ मैचों में अविश्वसनीय यॉर्कर फेंके हैं, उनकी गति में बदलाव अभूतपूर्व है, वह बेहद शानदार गेंदबाज है। टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में बुमराह की कमी बहुत ज्यादा खलने वाली हैं।”

अभी पढ़ें IND-W vs SL-W : श्रीलंका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला, यहां देखें प्लेइंग 11

जसप्रीत बुमराह के खेलने पर संशय

बता दें कि जसप्रीत बुमराह पीठ में स्ट्रेस फ्रैक्चर का शिकार हो गए हैं, जिसके कारण वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी T20I सीरीज से बाहर हो गए हैं, और कहा जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी 20 टूर्नामेंट से भी बाहर हो जाएंगे। हालांकि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के अनुसार विश्व कप में अभी काफी समय बाकी है। उचित समय से पहले ऐसा नहीं कहना चाहिए।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -