Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘भाग्य है मेरा मैं एक भारतीय हूं’ धोनी की DP में लहराया तिरंगा

नई दिल्ली: आजादी के अमृत महोत्सव में पूरा देश रंगा हुआ है। हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत हो चुकी है। पूरे देश में उत्साह का माहौल है। हर कोई अपने घर पर तिरंगा लगा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग अपनी डीपी में तिरंगा का झंडा लगा रहे हैं। भारत के पूर्व कप्तान धोनी ने भी अपनी डीपी बदल ली है।

धोनी ने अपनी डिस्पले पिक्चर पर तिरंगा लगाया है। उन्होंने अपनी इस्टाग्राम DP को बदला है। नई तस्वीर में भारतीय ध्वज दिखाई दे रहा है जिसमें लिखा है ‘भाग्य है मेरा, मैं एक भारतीय हूं’।

और पढ़िएपटना के अमन ने गोल्फ में किया कमाल, इंटरनेशनल सीरीज सिंगापुर ऑफ एशियन टूर में मिला ‘होल इन वन’

एमएस धोनी सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन इस अवसर उन्होंने अपनी DP चेंज कर दी है। धोनी हमेशा से ही तिरंगा का बहुत सम्मान करते आए हैं। वह अपने हेलमेट पर भी तिरंगा नहीं लगाते थे।

धोनी के इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स

धोनी के इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, वहीं धोनी सिर्फ चार ही लोगों को फॉलों करते हैं। धोनी पत्नी साक्षी के अलावा बेटी जीवा और अमिताभ बच्चन को फॉलो करते हैं। महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय करियर की बात करें तो उनकी कप्तानी में भारत ने टी20 वर्ल्ड कप, वनडे वर्ल्ड कप और आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीते। उनके नाम टेस्ट, वनडे और टी20 में कुल मिलाकर 17,266 रन दर्ज हैं।

और पढ़िएमैदान में फिर दिखेगी दादा की दादागिरी, ईडन गार्डन्स पर वर्ल्ड-11 से भिड़ेंगे इंडिया के महाराजा, देखें टीम

 

 

 

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -