---विज्ञापन---

IND vs SA 2nd T20: बारिश बिगाड़ सकती है मैच का रोमांच! जानें गुवाहाटी के मौसम का लेटेस्ट अपडेट

Guwahati T20 Weather Prediction: भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच (IND vs SA 2nd T20) आज खेला जाएगा। सीरीज में 1-0 से आगे चल रही टीम इंडिया इसे जीतकर टूर्नामेंट पर कब्जा करना चाहेगी। इस मैच का आयोजन गुवाहाटी में किया जाएगा। मैच शाम को 7 बजे […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Oct 3, 2022 11:54
Share :
Ind vs SA 2nd T20 Guwahati Weather Prediction
Ind vs SA 2nd T20 Guwahati Weather Prediction

Guwahati T20 Weather Prediction: भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच (IND vs SA 2nd T20) आज खेला जाएगा। सीरीज में 1-0 से आगे चल रही टीम इंडिया इसे जीतकर टूर्नामेंट पर कब्जा करना चाहेगी। इस मैच का आयोजन गुवाहाटी में किया जाएगा। मैच शाम को 7 बजे से शुरू होगा और इसकी सभी टिकट बिक भी चुकी है। मैच शुरू होने से पहले लाखों भारतीय फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है, दरअसल गुवाहाटी में बादल मंडरा रहे हैं और बारिश के आसार है।

अभी पढ़ें Bumrah की जगह कौन लेगा ? ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज आलराउंडर शेन वॉटसन ने कह दी लाख टके की बात

मैच के दौरान बारिश होने का आसार

गुवाहाटी के बारसापारा स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले से पहले आसमान पर छाए बादलों ने आयोजकों और क्रिकेट फैंस को चिंता में डाल दिया है। मौसम विभाग ने रविवार को गुवाहाटी में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की है, जिसमें गरज के साथ एक या दो बार बारिश भी हो सकती है। आयोजकों ने हालांकि बारिश के कारण समय बर्बादी को कम करने के लिये सभी इंतजाम किए हैं, लेकिन फिर भी बारिश के कारण मैच में बाधा आ सकती है।

अभी पढ़ें IND vs SA: विराट कोहली की स्पेशल ट्रेनिंग, नेट्स में राहुल द्रविड़ ने चेक किया स्टांस

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले होने वाली यह सीरीज भारतीय टीम के लिए बेहद अहम है। हाल ही में टीम इंडिया ने अपने घर में ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज में 2-1 से हराया है। अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस सीरीज में पहला मैच भी आसानी से जीतकर 1-0 की बढ़त बनाई है। इस सीरीज के बाद भारतीय टीम वर्ल्ड कप के लिए भी ऑस्ट्रेलिया रवाना होने वाली है और वह जीत के साथ जाना चाहेगी।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Oct 02, 2022 11:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें