Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘बेटे की अस्थियां घर पर रखता हूं…’ क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने भावुक हो बयां किया अपना दर्द

Cristiano Ronaldo: स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो हमेशा चर्चा में रहते हैं। फीफा वर्ल्ड कप से पहले उनके एक इंटरव्यू ने पूरे फुटबॉल जगत में तबाही मचा दी है। क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड और मैनेजर टेन हैग के साथ चल रही अनबन ने फैंस को दो हिस्सों में बांट दिया है। इस बीच रोनाल्डो का पियर्स मॉर्गन के साथ इंटरव्यू का दूसरा भाग रिलीज हुए है। इसमें रोनाल्डो को एक अलग अवतार देखने को मिला है।

अभी पढ़ें FIFA World Cup 2022 का लाइव टेलीकास्ट, भारत में कतर विश्व कप को लाइव कैसे देखें?

Cristiano Ronaldo बयां किया नवजात बेटे को खोने का दर्द

पियर्स मॉर्गन के साथ अपने साक्षात्कार के दूसरे भाग में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने नवजात बेटे को खोने के दर्द पर खुल कर बात की है। पुर्तगाल के दिग्गज भावुक दिखाई दिए क्योंकि उन्होंने इस साल की शुरुआत में अपने पिता को खोने के बाद से बच्चे की मौत को अपने जीवन का ‘सबसे बुरा पल’ बताया। क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कहना है कि वह अपने बेटे की अस्थियां अपने घर में रखते हैं। मंगलवार को जारी पियर्स मॉर्गन के साथ रोनाल्डो के टॉकटीवी साक्षात्कार की नवीनतम किस्त में, सुपरस्टार ने उन पर और उनके परिवार पर त्रासदी के प्रभाव के बारे में बात की।

पिता की अस्थियों के साथ रखा है बेटे की अस्थियां 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बताया कि मेरे बेटे का राख मेरे साथ है, मेरे डैडी की तरह, वे यहां घर में हैं। यह कुछ ऐसा है जिसे मैं अपने शेष जीवन तक अपने साथ रखना चाहता हूं और समुद्र या समुद्र में नहीं फेंकना चाहता हूं। मेरा बेटा मेरे पिता के बगल में हैं। मेरे घर में एक छोटा चर्च है औप मैं अपने डैडी और अपने बेटे को वहां रखता हूं।

अभी पढ़ें FIFA World Cup 2022: कतर वर्ल्ड कप में हैरान कर देने वाले बैन, शॉर्ट्स-स्लीवलेस में नहीं दिखेंगी महिला फैंस, पॉर्क मीट और सेक्स टॉय पर प्रतिबंध

सोशल मीडिया पर अपने बेटे की मौत की घोषणा करते हुए रोनाल्डो और रोड्रिग्ज ने उस समय लिखा था “केवल हमारी बच्ची का जन्म ही हमें इस पल को कुछ आशा और खुशी के साथ जीने की ताकत देता है। रोनाल्डो ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का शोक मनाने के साथ-साथ अपनी नवजात बेटी का जश्न मनाने की कठिनाई से निपटने के लिए कितना संघर्ष किया। स्टार प्लेयर बोले कि मैंने कई बार खुद को और अपने परिवार को समझाने की कोशिश की, यह काफी मुश्किल है क्योंकि एक साथ गम और खुशी झेलना मुश्किल है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -