Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

TNPL 2023: वाह क्या कैच है, अश्विन ने हवा में उड़ते हुए लपका अद्भुत कैच, वीडियो देख आप भी कहेंगे वाह

TNPL 2023: इन दिनों तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2023 खेला जा रहा है, जिसमें एक से बढ़कर एक मूमेंट देखने को मिल रहे हैं। इस लीग में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों से लेकर लोकल के प्लेयर हिस्सा ले रहे हैं। रविवार को मदुरै पैंथर्स और डिंडीगुल ड्रैगंस के बीच खेले गए मुकाबले में अश्विन ने […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Aug 10, 2023 14:37
Share :
TNPL 2023 Amazing catch take by Murugan Ashwin
TNPL 2023 Amazing catch take by Murugan Ashwin

TNPL 2023: इन दिनों तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2023 खेला जा रहा है, जिसमें एक से बढ़कर एक मूमेंट देखने को मिल रहे हैं। इस लीग में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों से लेकर लोकल के प्लेयर हिस्सा ले रहे हैं। रविवार को मदुरै पैंथर्स और डिंडीगुल ड्रैगंस के बीच खेले गए मुकाबले में अश्विन ने एक कमाल का कैच पकड़ा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

अश्विन पीछे की तरफ दौड़े और अद्भुत कैच लपक लिया। जिसने भी यह कैच देखा वो हैरान रह गया। ये अश्विन टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर नहीं बल्कि एम अश्विन थे, जिनका पूरा नाम मुरुगन अश्विन है, ये लेग स्पिनर आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेला था। अब तमिलनाडु प्रीमियर लीग में वह दुरै पैंथर्स टीम का हिस्सा हैं और रविचंद्रन अश्विन डिंडीगुल ड्रैगंस की कप्तानी कर रहे हैं।

एम अश्विन ने ऐसे लपका अद्भुत कैच

अब कैच की बात करते हैं। दरअसल, डिंडीगल ड्रैगंस की टीम बैटिंग कर रही थी। चौा ओवर गुरजपनीत सिंह लेकर आए थे। उन्होंने गुड लेंथ बॉल डाली, जिसे बल्लेबाज S Arun ने मैदान के बाहर मारना चाहा, लेकिन बॉल हवा में गई और एम अश्विन ने कमाल का कैच लपक लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मैच का हाल

अगर मैच की बात करें तो मदुरै पैंथर्स और डिंडीगुल ड्रैगंस के बीच खेले गए मैच में मदुरै पैंथर्स ने 10 विकेट खोकर 123 रन बनाए थे, जवाब में 3 विकेट खोकर डिंडीगल ड्रैगंस ने 14.1 ओवर में ही मैच जीत लिया। बाबा इंद्रजीत ने 48 बॉल पर 78 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं Suboth Bhati ने 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट निकाले।

First published on: Jun 19, 2023 12:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें