Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Syed Mushtaq Ali Trophy: उमरान मलिक ने बरपाया कहर, हवा में उड़ा दिया मिडल स्टंप, देखें वीडियो

तेज गेंदबाज Umran Malik इन दिनों सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में कहर बरपाते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान मलिक इन दिनों सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में कहर बरपाते नजर आ रहे हैं। जम्मू-कश्मीर के लिए खेलते हुए उन्होंने विपक्षी टीमों के बल्लेबाजों को ध्वस्त कर दिया है। उमरान ने अपनी तूफानी गेंद से पिछले चार मैचों में 6 विकेट चटका डाले हें। उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के एक मैच में इस तरह गेंदबाजी की कि बल्लेबाज का मिडल स्टंप उड़कर दूर जा गिरा।

अभी पढ़ें WI vs SCO: वेस्ट इंडीज बोली- वॉट? इस गेंदबाज ने लगा दी वाट, देखें वीडियो

इस तरह उड़ा दिया मिडल स्टंप 

ये मैच 14 अक्टूबर को खेला गया। महाराष्ट्र के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हुए उमरान ने बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़, पवन शाह, दिव्यांग हिंगानेकर और शमशुजामा काजी का विकेट चटकाया। रविवार को उमरान ने इंस्टाग्राम पर अपनी गेंदबाजी का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बल्लेबाज को अपनी घातक गेंद से बोल्ड करते नजर आ रहे हैं। उमरान की ये गेंद इतनी खतरनाक थी कि जैसे ही टप्पा पड़ा बल्लेबाज ने इस पर छक्का कूटने के लिए बल्ला उठाया और बॉल मिडल स्टंप उड़ाते हुए बाहर निकल गई।

इस घातक गेंद के प्रहार से स्टंप कई फीट दूर जा गिरा। फैंस को उमरान की इस गेंदबाजी का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। इसी के साथ उन्होंने अपनी फिटनेस के लिए जिम में की जा रही मेहनत का भी नजारा दिखाया है।

अभी पढ़ें ZIM vs IRE: सिकंदर बने जिम्बाव्वे के ‘राजा’, छक्के ठोक मचाई तबाही, देखें वीडियो

150 किमी प्रति घंटे की स्पीड 

सन राइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए उन्होंने इस साल 156.9 किमी प्रति घंटे की रफ्तार दिखाते हुए कई मौकों पर 150 किमी प्रति घंटे की स्पीड को पार किया है। उन्होंने हाल ही में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ भी बेहतर प्रदर्शन किया था। टी 20 विश्व कप 2022 में नेट गेंदबाज के रूप में नामित थे, लेकिन वीजा में देरी के बाद बोर्ड ने फैसला किया उन्हें प्रमुख घरेलू टी 20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेलने के लिए रखा जाएगा।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -