Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

WI vs SCO: वेस्ट इंडीज बोली- वॉट? इस गेंदबाज ने लगा दी वाट, देखें वीडियो

WI vs SCO: स्कॉटलैंड की जीत में गेंदबाज Mark Watt का बड़ा योगदान रहा। 

नई दिल्ली: T20 वर्ल्ड कप का ट्रेलर ही ऐसा है तो पिक्चर कैसी होगी। क्वालीफायर मुकाबलों में जहां एक ओर बड़े उलटफेर देखने को मिल रहे हैं तो वहीं वार्मअप मैचों में भी ताबड़तोड़ क्रिकेट का रोमांच देखने को मिल रहा है। एक ऐसा ही नजारा वेस्ट इंडीज और स्कॉटलैंड के बीच खेले गए क्वालीफायर मुकाबले में देखने को मिला। विंडीज की टीम भी श्रीलंका की तरह धराशायी हो गई और इस टूर्नामेंट में एक बार फिर बड़ा उलटफेर हो गया। वेस्ट इंडीज को स्कॉटलैंड ने 42 रनों से धूल चटा दी। स्कॉटलैंड की जीत में गेंदबाज मार्क वॉट का बड़ा योगदान रहा।

अभी पढ़ें Syed Mushtaq Ali Trophy: उमरान मलिक ने बरपाया कहर, हवा में उड़ा दिया मिडल स्टंप, देखें वीडियो

12 रन देकर चटका डाले 3 विकेट 

लेफ्ट आर्म स्पिनर ने 4 ओवर में महज 12 रन दिए और 3 विकेट चटका डाले। वॉट की शानदार गेंदबाजी के आगे विंडीज के बल्लेबाजों की एक न चली। वॉट ने ब्रैंडन किंग को 17 रन पर बोल्ड कर दिया। इसके बाद अल्जारी जोसेफ को डक पर और ओडियन स्मिथ को 5 रन पर आउट कर वेस्ट इंडीज के जबड़े से जीत छीन ली।

Mark Watt की घातक गेंदबाजी

वॉट की शानदार गेंदबाजी देख विंडीज दंग रह गई। स्कॉटलैंड के गेंदबाज मिशेल लीस्क ने भी शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट चटकाए। वहीं ब्रेड व्हील ने 4 ओवर में 32 रन देकर 2 और जोश डेवी व साफियान शरीफ को एक-एक विकेट मिला। स्कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 160 रन बनाए। जवाब में वेस्ट इंडीज 18.3 ओवर में 118 रन पर ढेर हो गई।

अभी पढ़ें ENG vs PAK: नसीम शाह की कातिलाना गेंद ने उखाड़ दिया स्टंप, Philip Salt भी रह गए हैरान…देखें

 

चुनौतीपूर्ण हो गया टूर्नामेंट

दो बार की वर्ल्ड कप चैंपियन विंडीज के लिए इस टूर्नामेंट में बने रहना चुनौतीपूर्ण हो गया है। अब वेस्ट इंडीज का अगला मुकाबला 19 अक्टूबर को जिम्बाव्वे और 21 अक्टूबर को आयरलैंड से होगा। देखना दिलचस्प होगा कि वेस्ट इंडीज इस टूर्नामेंट में आगे बढ़ने में किस तरह कामयाब होती है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -