Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

ODI World Cup: तिलक वर्मा या सूर्यकुमार यादव, टीम इंडिया में किसे मिलनी चाहिए जगह? वसीम जाफर ने बताया नाम

ODI World Cup 2023 Suryakumar Yadav or Tilak Varma : अक्टूबर नवंबर 2023 में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए जहां बाकि टीमें लगभग तय मानी जा रही है वहीं भारतीय टीम को लेकर अभी भी कंफ्यूजन है। इसी बीच पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने एक बड़ा बयान दिया है। वसीम जाफर को […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Sep 4, 2023 12:54
Share :
India vs Australia Indian Cricket Team T20I Suryakumar Yadav
ऑस्ट्रेलिया सीरीज में बन सकता है बड़ा रिकॉर्ड।

ODI World Cup 2023 Suryakumar Yadav or Tilak Varma : अक्टूबर नवंबर 2023 में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए जहां बाकि टीमें लगभग तय मानी जा रही है वहीं भारतीय टीम को लेकर अभी भी कंफ्यूजन है। इसी बीच पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने एक बड़ा बयान दिया है। वसीम जाफर को लगता है कि आगामी आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए भारत की टीम में सूर्यकुमार यादव की जगह युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को जगह मिलनी चाहिए।

जाफर ने माना कि सूर्यकुमार वनडे क्रिकेट में अब तक मिले मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो को बताया कि आईसीसी आयोजन के लिए तिलक को भारत की टीम में क्यों नामित किया जाना चाहिए। बता दें कि सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा दोनों ही एशिया कप का हिस्सा हैं। लेकिन इन दोनों को ही पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली थी।

सूर्यकुमार यादव वनडे का कोड नहीं कर पाए क्रेक

पूर्व क्रिकेटर का मानना है कि सूर्यकुमार यादव वनडे क्रिकेट का कोड क्रेक नहीं कर पाए हैं। उन्होंने कहा है कि “तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव के बीच चयन करना कठिन है। मैं तिलक वर्मा को चुनूंगा, भले ही उन्होंने बिल्कुल भी एकदिवसीय क्रिकेट नहीं खेला हो। लेकिन वह जिस तरह से बल्लेबाजी करते हैं और अपना क्रिकेट खेलते हैं, उसे देखते हुए, वह 50 ओवर के क्रिकेट के लिए अधिक उपयुक्त हैं।सूर्यकुमार यादव में काफी क्षमता और संभावनाएं दिखती हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक वनडे क्रिकेट के कोड को क्रैक नहीं किया है और उन्हें कई मौके मिले हैं।”

तिलक वर्मा ने टी20 सीरीज में किया था इंप्रेस

एक तरफ जहां सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन वनडे में लगातार निराशाजनक रहा है वहीं युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने अब तक इस फॉर्मेंट में डेब्यू भी नहीं किया है। हालांकि तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में अपनी स्कील्स से सभी को इंप्रेस किया था। उन्होंने 173 रन बनाए थे।

 

 

First published on: Sep 04, 2023 12:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें