Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

ODI World Cup 2023: इस जगह खेला जा सकता है वनडे वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल, कैपेसिटी 68 हजार

नई दिल्ली: भारत में इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से खबर आ रही है कि बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम में आखिरी मिनट में बदलाव हो सकता है। क्रिकबज की खबर के अनुसार, सेमीफाइनल में से एक मैच कोलकाता […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Jun 26, 2023 21:10
Share :
ODI World Cup 2023
ODI World Cup 2023

नई दिल्ली: भारत में इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से खबर आ रही है कि बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम में आखिरी मिनट में बदलाव हो सकता है। क्रिकबज की खबर के अनुसार, सेमीफाइनल में से एक मैच कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेला जा सकता है।

कोलकाता विकल्प के रूप में उभरा 

पहले अंतिम चार मैचों के आयोजन स्थल के रूप में वानखेड़े-मुंबई और चेपॉक-चेन्नई की चर्चा थी। तब बैंगलोर का चिन्नास्वामी स्टेडियम एक विकल्प के रूप में सामने आया था। अब खेलों के अंतिम अनावरण से कुछ ही घंटे पहले कोलकाता मुंबई और चेन्नई के साथ एक विकल्प के रूप में उभरा है। हालांकि, सेमीफाइनल मैच संभवतः मुंबई और कोलकाता में आयोजित किए जाएंगे। ईडन गार्डंस की दर्शक क्षमता जहां 68 हजार है, तो वहीं वानखेड़े में 33,108 दर्शक बैठ सकते हैं।

27 जून को जारी हो सकता है शेड्यूल 

इस साल के अंत में भारत में होने वाले ICC पुरुष वनडे विश्व कप 2023 का आधिकारिक शेड्यूल संभवतः 27 जून (मंगलवार) को जारी किया जाएगा। इस बीच खबर है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कथित तौर पर अहमदाबाद क्रिकेट मैदान पर चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ विश्व कप मैच खेलने के लिए अपनी सहमति दे दी है। इसके अलावा पाकिस्तान क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ भी बेंगलुरु और चेन्नई में मैच खेलेगी।

First published on: Jun 26, 2023 09:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें