Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

मेरी तस्वीर साफ आए! बंगाल के राज्यपाल ने सुनील छेत्री को दिया धक्का, Video देख भड़के फैंस

नई दिल्ली: कोलकाता के सॉल्टलेक स्टेडियम में रविवार को खेले गए डूरंड कप के फाइनल मुकाबले बेंगलुरु एफसी ने मुंबई सिटी एफसी को 2-1 से हराकर पहली बार यह खिताब जीता। मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में जो हुआ उसने सभी खेल प्रेमियों को गुस्से से भर दिया।

दरअसल, मैच के बाद जब ट्रॉफी दी जा रही थी उस वक्त बेंगलुरु एफसी के कप्तान सुनील छेत्री मंच पर मौजूद थे। इस दौरान प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन में फोटो खिंचाने के लिए बंगाल के गवर्नर ला गणेशन ने भारतीय कप्तान सुनील छेत्री को धक्का दिया। गणेशन सेरेमनी में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे, जबकि छेत्री बेंगलुरु FC की कप्तानी कर रहे थे।

अभी पढ़ें T20 World Cup: तरबूज के छिलके जैसी पाकिस्तान की नई जर्सी, नए किट का फैंस उड़ा रहे मजाक!

 

इस पूरे घटना का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में दिख रहा है कि सुनी छेत्री मंच पर कप को पकड़े खड़े हैं और फोटो सेशन चल रहा है। गवर्नर गणेशन थोड़ा पीछे थे, जबकि छेत्री सामने थे। ऐसे में गणेशन ने छेत्री को पकड़कर साइड में कर दिया। लोगों में गुस्सा है और गवर्नर की इस हरकत पर काफी भला बुरा सुना रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी इसे शर्मनाक कहा है।

 

अभी पढ़ें इस बॉलर के मुरीद हुए कप्तान रोहित, बोले- ‘वो स्मार्ट गेंदबाज हैं, क्योंकि दवाब में यार्कर डालना आसान काम नहीं’

फाइनल मुकाबला को बेंगलुरु FC ने 2-1 से अपने नाम किया। उसने मुंबई सिटी FC को मात दी। यहां शिव शक्ति ने 11वां मिनट में गोल कर बेंगलुरू को 1-0 की बढ़त पर ला दिया। बाद में मुंबई FC के अपुइया ने 30वें मिनट में बराबरी का गोल दागा। उसके बाद बेंगलुरु के एलेन कोस्टा (61वां मिनट) ने निर्णायक गोल दागा। कोस्टा ने कप्तान छेत्री की कॉर्नर किक को दिशा दिखाते हुए बॉल को नेट में पहुंचाया दिया।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -