Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

इस बॉलर के मुरीद हुए कप्तान रोहित, बोले- ‘वो स्मार्ट गेंदबाज हैं, क्योंकि दवाब में यार्कर डालना आसान काम नहीं’

Rohit Sharma: टीम इंडिया 20 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज का पहला मुकाबला खेलेगी। भले ही इस सीरीज के लिए तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को आराम दिया गया है, लेकिन वर्ल्ड कप की टीम में वह रोहित शर्मा का पसंद हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज अर्शदीप की जमकर तारीफ की है।

रोहित शर्मा ने अर्शदीप को स्मार्ट गेंदबाज बताया है। रोहित ने कहा कि हम हमेशा अपने गेंदबाजी अटैक में वैरायटी चाहते थे और अर्शदीप के आने से ये कमी भी पूरी हो गई है। आपको बता दें कि अर्शदीप सिंह को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह मिली है।

अभी पढ़ें कप्तान रोहित ने खोला राज, बोले- T20 world cup में जडेजा की कमी पूरी करेगा यह प्लेयर

रोहित ने अर्शदीप की तारीफ में क्या-क्या कहा?

रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि ‘जिस तरह से अर्शदीप ने गेंदबाजी की थी वो काफी प्रभावशाली था। इंटरनेशनल क्रिकेट के अपने पहले ही साल में दबाव में उन्होंने जिस तरह से यॉर्कर गेंदे डाली वो आसान काम नहीं है। वो काफी स्मार्ट गेंदबाज हैं और चीजों को सिंपल रखते हैं। हमें टीम में एक लेफ्ट ऑर्म सीमर की जरूरत थी और अर्शदीप ने आईपीएल में भी बेहतरीन गेंदबाजी की थी और इंडियन टीम के लिए भी जबरदस्त गेंदबाजी की है।’

आईपीएल में दिखाया था जलवा

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। जिसके बाद उन्होंने टीम इंडिया में चुना गया। अर्शदीप ने अपने टी20 इंटरनेशनल करियर की शुरुआत इसी साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ की थी। खास बात ये है कि अर्शदीप डेथ ओवर्स में अपने यॉर्कर के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में हुए एशिया कप 2022 में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ मैच में उन्होंने ये चीज साबित भी की थी।

अभी पढ़ें Legends League Cricket 2022: सहवाग और हरभजन की टीम के बीच होगी टक्कर, गेल समेत ये दिग्गज फिर मचाएंगे गदर

टी20 विश्वकप 2022 के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह। स्टैंडबाय खिलाड़ी – मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -