---विज्ञापन---

‘रिटायर होने के लिए किसी ने नहीं किया मजबूर’ केन विलियमसन का रॉस टेलर पर पलटवार

Kane Williamson on Ross Taylor: नील वैगनर के संन्यास पर रॉस टेलर द्वारा दिए गए बयान को कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने खारिज कर दिया है। केन विलियमसन का कहना है कि किसी ने वैगनर को संन्यास लेने के लिए मजबूर नहीं किया है। दरअसल रॉस टेलर ने कहा था कि नील वैगनर को संन्यास के लिए मजबूर किया गया।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Mar 6, 2024 12:19
Share :
Kane Williamson reaction on Ross Taylor Neil Wagner retirement statement
Kane Williamson reaction on Ross Taylor Neil Wagner retirement statement Image Credit: Social Media

Kane Williamson on Ross Taylor: न्यूजीलैंड की टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के साथ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज के बीच न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज नील वैगनर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था। जिसके बाद नील वैगनर के संन्यास पर न्यूजीलैंड टीम के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर का एक बयान सामने आया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि नील वैगनर को जबरन संन्यास दिलाया गया है। जिसके बाद अब न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने रॉस टेलर के बयान को गलत बताया है।

केन विलियमसन का रॉस टेलर पर पलटवार

केन विलियमसन ने रॉस टेलर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता किसी ने नील वैगनर को संन्यास लेने के लिए मजबूर किया है। वैगनर अपने करियर पर पहले से ही विचार कर रहे थे। ड्रेसिंग रूम में हमारी बातें भी हुई। वैगनर ने टीम के लिए काफी कुछ किया है। उन्होंने काफी लंबे समय तक न्यूजीलैंड क्रिकेट को अपनी सेवाए दी हैं। पिछला सप्ताह उनका काफी शानदार रहा है और उन्होंने अपने इन शानदार क्षणों को टीम के साथ भी साझा किया है।

वैगनर और टिम साउदी के झगड़े पर विलियमसन का बयान

दरअसल न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए एक मैच में नील वैगनर और टिम साउदी के बीच थोड़ी नोकझोंक हो गई थी जिसको काफी खींचा गया था। इस पर केन विलियमसन ने बता कि वो दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं और आगे भी रहेंगे। वो मैदान पर वैगनर की फील्डिंग का मजाक था। जो काफी हास्यपद था।

रॉस टेलर ने दिया था ये बयान

ईएसपीएन से बातचीत करते हुए दूसरे टेस्ट मैच से पहले कीवी टीम के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर ने कहा था कि मुझे लगता है वैगनर का संन्यास जबरन कराया गया है। टीम में अनुभव एक बड़ी भूमिका निभाता है। जिस तरह से अपने अनुभव को लेकर वैगनर आगे बढ़ रहे थे विपक्षी टीम के खिलाड़ी भी उनसे बात करते थे। कमिंस ने भी वैगनर से उनकी योजनाओं के बारे में काफी जानकारी ली।

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: शराब की लत ने कराया था सस्पेंड, शबनीम इस्माइल ने एक गेंद से मचाया तहलका; भारत से है खास नाता

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट में भारतीय खिलाड़ी बनाएगा ‘खास रिकॉर्ड’, कई दिग्गजों को छोडे़गा पीछे

ये भी पढ़ें:- दिग्गज क्रिकेटर को जबरन दिलाया गया संन्यास, रॉस टेलर ने खोल दी अपनी ही टीम की पोल

First published on: Mar 06, 2024 12:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें