Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

जयपुर में महिला शिक्षक को जिंदा जलाया, उधार दिए पैसा मांगने पर दबंग करते थे छेड़खानी

केजे श्रीवत्सन, जयपुर: जयपुर से दिल कंपा देने वाली खबर सामने आई है। एक महिला शिक्षक को दबंगों ने जिंदा जला दिया। बुरी तरह झुलसने के बाद बुधवार को महिला की मौत हो गई। मामला जयपुर के जमवारामगढ़ इलाके के रायसर थाने का है। जहां बीती 10 अगस्त को एक महिला पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी।

गंभीर अवस्था में झुलसी महिला को इलाज के लिए सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां 16 अगस्त देर रात इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला अपनी मौत के बाद कई सवाल छोड़ गई। मृतका के परिजनों की माने तो मृतका निजी स्कूल में शिक्षिका थी और उसने गांव के कुछ लोगों को करीब ढ़ाई लाख रूपए उधार दिए थे। लेकिन वे लोग पैसा मांगने पर महिला से छेड़छाड़ करते और जान से मारने की धमकी देकर भगा देते थे।

 

और पढ़िएMonkeypox: एक सप्ताह में 20 फीसदी मामले बढ़े, देश में 35 हजार केस

 

अचानक बीती 10 अगस्त को आरोपियों ने महिला पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। जलने के बाद महिला इधर – उधर भागती रही और मदद मांगती रही। लेकिन मौके पर जुटे लोग उसकी चीख पुकार सुनकर भी मदद को आगे नहीं आए। मृतका के परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने इससे पहले भी कई बार मारपीट की थी, लेकिन उनके खिलाफ मामला दर्ज कराने पर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

 

और पढ़िएMaharashtra: आदित्य ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- एकनाथ शिंदे गुट के कुछ लोग हमसे संपर्क कर रहे

 

इस घटना से पहले भी रायसर थाना पुलिस को फोनकरी किसी अनहोनी की आशंका जताई थी लेकिन पुलिस ने हर बार की तरह इस बार भी मामले को गंभीरता से नहीं लिया। पुलिस की गलती की सजा महिला को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। घटना के बाद रायसर थाना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हुए है कि आखिर पुलिस महिला की शिकायत पर समय रहते कार्रवाई करती जो उसकी जान बच सकती थी।

 

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -