Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Maharashtra: आदित्य ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- एकनाथ शिंदे गुट के कुछ लोग हमसे संपर्क कर रहे

पूर्व मंत्री बोले जो भी एकनाथ के साथ रहना चाहते हैं वह वहां रहें। लेकिन अपना इस्तीफा दें और चुनाव में हमारा सामना करें।

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने बुधवार को बड़ा बयान दिया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि एकनाथ शिंदे गुट में फंसे कुछ लोग अब कैबिनेट विस्तार के बाद हमसे संपर्क कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे दरवाजे उन सभी के लिए खुले हैं जो हमसे वापस जुड़ना चाहते हैं।

 

और पढ़िएबाबा रामदेव के बयान पर कोर्ट ने कहा यह अन्य देशों से संबंध खराब कर सकता है

 

 

आगे वह बोले जो भी एकनाथ के साथ रहना चाहते हैं वह वहां रहें। लेकिन अपना इस्तीफा दें और चुनाव में हमारा सामना करें। उन्होंने कहा कि एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की विश्वासघाती सरकार जल्द ही गिर जाएगी। विपक्ष लोकतंत्र के हत्यारों के खिलाफ खड़ा है, और बेईमानी की यह अवैध सरकार निश्चित रूप से नीचे आएगी।

 

और पढ़िएमांगों को लेकर लखीमपुर खीरी में धरना देने के लिए तैयार संयुक्त किसान मोर्चा

 

जनता जगह दिखाएगी

सत्र से पहले ठाकरे ने कहा यह एक असंवैधानिक शासन है, शुरू से ही अवैध है जिसमें बेईमान देशद्रोही शामिल हैं। उन्होंने शिंदे समूह के विधायक प्रकाश सुर्वे के भड़काऊ बयान और हिंगोली विधायक संतोष बांगड़ द्वारा एक कैंटीन प्रबंधक को थप्पड़ मारने का जिक्र करते हुए कहा कि यह कायरों की हरकत है और प्रदेश की जनता इन्हें अपनी जगह दिखाएगी।

 

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -