Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

माही श्रीवास्तव का गाना ‘परदेसी बलमुआ ना अइले’ हुआ रिलीज, क्रूज में पर दिखा ग्लैमरस अवतार

भोजपुरी सिनेमा की यंग और टैलेंटेड सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने अपने फैंस को एक और तोहफा दे दिया है। उनका नया गाना रिलीज हुआ है 'परदेसी बलमुआ ना अइले' (Pardesi Balamua Na Aile)।

मुंबई: भोजपुरी सिनेमा की यंग और टैलेंटेड सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने अपने फैंस को एक और तोहफा दे दिया है। उनका नया गाना रिलीज हुआ है ‘परदेसी बलमुआ ना अइले’ (Pardesi Balamua Na Aile), जिसे कुछ घंटों पहले ही जारी किया गया है और अभी से ही लाखों व्यूज बटोर लिए हैं।

शिल्पी राज के ‘परदेसी बलमुआ ना अइले’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसमें नजर आ रही एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ग्लैमरस और देसी अवतार दोनों में ही कहर ढाती नजर आ रही हैं। अपनी कातिलाना अदा से फैंस को मदहोश कर रही माही कहीं वेस्टर्न आउटफिट में हैं, तो कहीं देसी अवतार में। इस गाने के वीडियो में क्रूज पर थड़ी हो माही श्रीवस्तव को बेहतरीन डांस मूव्स करते हुए देखा जा सकता है।

अभी पढ़ें Ranbir Alia के होने वाले बच्चे को ‘नागार्जुन’ ने दिया खास आशीर्वाद, देखें वीडियो

गाने में आवाज शिल्पी राज की है, और बोल लिखे हैं सोनू सरगम आरा ने म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए इस गाने ने अब तक 1 लाख 71 हजार से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं और अब भी ये आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -