Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘भू-माफिया मेरी जमीन कब्जा कर रहे हैं…’, सिंगर लकी अली ने महिला IAS अधिकारी पर भी लगाए आरोप

नई दिल्ली: प्रसिद्ध गायक लकी अली ने सोमवार को आरोप लगाया कि एक भू-माफिया उनके बेंगलुरु के खेत पर कब्जा कर रहा है। उन्होंने अपने परिवार और बच्चों के लिए चिंता व्यक्त की। अली ने सुधीर रेड्डी और अपनी पत्नी जो एक आईएएस अधिकारी हैं पर अतिक्रमण करने का आरोप लगाया।

कर्नाटक पुलिस प्रमुख को लिखे एक पत्र में लकी अली ने लिखा, “मेरा खेत जो कि केनचेनाहल्ली येलहंका में स्थित एक ट्रस्ट की संपत्ति है पर सुधीर रेड्डी (और मधु रेड्डी) द्वारा अवैध रूप से बैंगलोर भू-माफिया द्वारा कब्जा किया जा रहा है। उनकी मदद से पत्नी, जो रोहिणी सिंधुरी के नाम से आईएएस अधिकारी हैं, वे अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए राज्य के संसाधनों का दुरुपयोग कर रही हैं। वे जबरन और अवैध रूप से मेरे खेत के अंदर आ रहे हैं और संबंधित दस्तावेज दिखाने से इनकार कर रहे हैं।”

और पढ़िए Manish Malhotra B’day Bash: करीना कपूर से लेकर शिल्पा शेट्टी तक हसीनाओं ने यूं बिखेरा जलवा

’50 वर्षों से वहां हम रह रहे हैं’

लकी अली ने कहा कि उनके पास संपत्ति के अंदर आने के लिए अदालत का आदेश नहीं हैं। पिछले 50 वर्षों से वहां हम रह रहे हैं। फिलहाल लकी अली दुबई में हैं. गायक ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें स्थानीय पुलिस से कोई मदद नहीं मिल रही है और उन्होंने इसके बजाय अतिक्रमणकारियों का समर्थन करने का आरोप लगाया। मेरा परिवार और छोटे बच्चे अकेले हैं। मुझे स्थानीय पुलिस से कोई मदद नहीं मिल रही है. जो वास्तव में अतिक्रमणकारियों का समर्थन कर रहे हैं। हमारी स्थिति और हमारी भूमि की कानूनी स्थिति के प्रति उदासीन है।

और पढ़िए – Bigg Boss 16: अंकित पर आया अर्चना का दिल, कर दी इस हॉलीवुड स्टार से तुलना

सुधीर रेड्डी ने किया अपना बचाव

सुधीर रेड्डी ने अपने जवाब देते हुए लिखा, “लकी अली ने हमारे कब्जे में हस्तक्षेप करने का प्रयास करना शुरू कर दिया और यहां तक कि अपने एजेंटों के माध्यम से मधुसूदन रेड्डी (सुधीर रेड्डी के भाई) पर हमला भी किया।” उन्होंने कहा, “सोशल मीडिया पर झूठ पोस्ट करने के लिए लकी अली की वर्तमान कार्रवाई उसे दीवानी और आपराधिक मानहानि के लिए पूरी तरह से उत्तरदायी बनाती है।”

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -