Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Video: भाषण के बाद अचानक जो बाइडेन के साथ क्या हुआ? हर कोई रह गया हैरान

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन फिर से खोए-खोए नजर आए। उनका एक और वीडियो आया है जिसमें वो भाषण के बाद कंफ्यूज दिखे। सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो घूम रहा है जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन एक भाषण के बाद खो गए हैं। बिडेन गुरुवार को फेडरल इमरजेंसी मैनेजमेंट एजेंसी (फेमा) के कार्यालय में थे।

अभी पढ़ें Priyanka Chopra ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का लिया इंटरव्यू, इन मुद्दों पर की बातचीत

अपना भाषण समाप्त करने के बाद बाइडेन फेमा के अधिकारियों द्वारा की गई कॉल को अनदेखा करते हुए दाएं मुड़ गए और भीड़ की ओर बढ़ गए। फेमा के एक अधिकारी को “मिस्टर प्रेसिडेंट” कहते हुए सुना जाता है, लेकिन वह उनकी आवाज को नजरअंदाज कर देता है।

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों के रिएक्शन आ रहे है। इस वीडियो को आरएनसी रिसर्च ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गई है। एक यूजर ने लिखा यह दुखद है। हम राजनीति पर बात कर सकते हैं और चाहे वह कार्यालय संभालने के लिए फिट है या नहीं, लेकिन इस तरह के दृश्यों की क्लिप के बाद क्लिप देखने के बाद, यह हमारे दिल को तोड़ना चाहिए। निस्संदेह, मैं एक रूढ़िवादी हूं, लेकिन इन दृश्यों ने मुझे दुखी किया मैं उनके लिए प्रार्थना करता हूं।

अभी पढ़ें संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में रूस के खिलाफ वोटिंग में भारत ने नहीं लिया भाग, कहा- संवाद ही विवाद निपटाने का एकमात्र तरीका

बता दें कि बुधवार को बिडेन ने एक सम्मेलन को संबोधित किया। सांसदों के एक द्विदलीय समूह को धन्यवाद दिया, जिन्होंने डेमोक्रेटिक न्यू जर्सी के सीनेटर कोरी बुकर, डेमोक्रेटिक मैसाचुसेट्स के प्रतिनिधि जिम मैकगवर्न, रिपब्लिकन इंडियाना सीनेटर माइक ब्रौन शामिल हुए।

अभी पढ़ें  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -