Tuesday, September 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

देशद्रोह के आरोप में इमरान खान के सहयोगी की गिरफ्तारी, पीटीआई और पीएम शरीफ के बीच नया विवाद

इमरान खान के प्रवक्ता पीटीआई नेता शहबाज गिल को सोमवार को एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद गिरफ्तार किया गया।

इस्लामाबाद: देश की सेना के खिलाफ देशद्रोही सामग्री प्रसारित करने के आरोप में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी शहबाज गिल को गिरफ्तार किया गया है। इससे पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता और प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के बीच एक नई खींचतान शुरू हो सकती है।

संसद में अप्रैल में लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के बाद इमरान खान को सत्ता से बाहर कर दिया गया था। पूर्व नेता ने पीएम शरीफ और पाकिस्तानी सेना पर उन्हें सत्ता से हटाने के लिए अमेरिका के साथ साजिश करने का आरोप लगाना गया था और वे अभी भी ऐसे आरोप लगाते हैं। हालांकि, सभी के द्वारा उनके आरोपों का खंडन किया गया है।

अब पीटीआई नेता गिल को गिरफ्तान किया गया है। वे खान के प्रवक्ता भी हैं। उन्हें सोमवार को एआरवाई न्यूज के एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

इस्लामाबाद पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि गिल को राज्य संस्थानों के खिलाफ बयान देने और लोगों को विद्रोह के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

इमरान खान ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए ट्विटर पर सत्ता पक्ष पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि जिस तरह से गिल को गिरफ्तार किया गया वह अपहरण जैसा था। बता दें कि देशद्रोह का दोषी पाए जाने पर गिल को मौत की सजा हो सकती है।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -