Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Isha Ambani को सास-ससुर ने गिफ्ट किया था 452 करोड़ का बंगला, 3D डायमंड थीम पर बने घर में रहती है मुकेश-नीता की लाड़ली

Isha Ambani: मशहूर बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अंबानी फैमिली की प्रिंसेस हैं ईशा अंबानी तो उनका चर्चा में होना तो लाजिमी है।

Edited By : Nancy Tomar | Updated: Mar 17, 2024 22:58
Share :
Isha Ambani, image credit- Google

Isha Ambani: मशहूर बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अंबानी फैमिली की प्रिंसेस हैं ईशा अंबानी तो उनका चर्चा में होना तो लाजिमी है। अपने मायके की तरह ही ईशा का ससुराल वाला बंगला भी बेहद यूनिक है। जी हां, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाड़ली बेटी का ससुराल किसी महल से कम नहीं है।

जी हां, 3D डायमंड थीम पर बना ईशा अंबानी का बंगला, जो उन्हें उनके सास-ससुर ने गिफ्ट किया था। ईशा के मायके यानी एंटीलिया की तरह ही उनका ससुराल वाला घर भी बेहद हटके और यूनिक है। जिसकी कीमत 452 करोड़ है। बता दें कि ईशा और आनंद पीरामल का बंगला अपने यूनिक 3डी डायमंड शेप की वजह से लोगों को अपनी ओर खींचता है। इस घर में हर एक सुख-सुविधा है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के नाती-नातिन इसी महल जैसे घर में रहते हैं।

First published on: Mar 17, 2024 10:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें