Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगट संदिग्ध मौत मामले की जांच अब CBI के हाथ में, जानें

Sonali Phogat Death Case: भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगट की संदिग्ध मौत से जुड़े मामले की जांच CBI ने अपने हाथ में ले ली है।

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गोवा पुलिस से भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगट की संदिग्ध मौत से जुड़े मामले की जांच अपने हाथ में ले ली है। सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। सीबीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पुष्टि की कि उन्होंने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और विस्तृत जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

अभी पढ़ें PM Modi Birthday: दिल्ली के रेस्टोरेंट में ’56 इंच मोदी जी’ थाली, 40 मिनट पर खत्म करने पर मिलेंगे 8.5 लाख रुपये

गोवा के सीएम ने लिखा था पत्र

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से फोगट मामले को सीबीआई को सौंपने का अनुरोध करेंगे। 12 सितंबर को गृह मंत्रालय ने सोनाली फोगट की मौत के मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की थी।
इससे पहले, सीएम सावंत ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा था कि सोनाली फोगट के परिवार के सदस्यों, विशेष रूप से उनकी बेटी के अनुरोध पर, राज्य गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई को जांच सौंपने का अनुरोध करेगा।

हरियाणा के सीएम खट्टर ने कही थी ये बात

इससे पहले रविवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने भी कहा था कि अगर गोवा पुलिस की जांच से परिवार संतुष्ट नहीं है तो सीबीआई फोगट की मौत की जांच करेगी।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, खट्टर ने कहा, “हमने लिखित में सीबीआई जांच के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने कहा है कि पहले गोवा अपनी जांच पूरी करेगा और अगर परिवार इससे संतुष्ट नहीं है, तो जांच सीबीआई को सौंप दी जाएगी। ”

इससे पहले हिसार में एक खाप महापंचायत आयोजित की गई थी जिसमें सोनाली फोगट की मौत की सीबीआई जांच की मांग की गई थी।

अभी पढ़ें गुलाम नबी आजाद ने आतंकियों से की हथियार छोड़ने की अपील, मिली जान से मारने की धमकी

ये हैं आरोपी

सोनाली फोगाट संदिग्ध मौत मामले में पीए सुधीर और सुखविंदर मुख्य आरोपी हैं। पुलिस ने इस मामले में अभी तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन पर हत्या का मामला, वहीं रूम बॉय दत्ता प्रसाद गाओंकर, कर्लीज क्लब का मालिक एडविन और रमा मांड्रेकर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -