Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Punjab News: युवा व्यवसायी जोगिंदर बेदी ने जॉइन की आम आदमी पार्टी

Punjab News: व्यवसायी जोगिंदर सिंह बेदी ने आज आम आदमी पार्टी (आप) का दामन थाम लिया। इससे पंजाब में पार्टी को और मजबूती मिली है

Punjab News: चंडीगढ़। व्यवसायी जोगिंदर सिंह बेदी ने आज आम आदमी पार्टी (AAP) का दामन थाम लिया। इससे पंजाब में पार्टी को और मजबूती मिली है। ‘आप’ के पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह ने बेदी को शपथ दिलाई। पार्टी में बेदी का जरनैल सिंह सहित नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

बेदी लीडमैग्नेट प्राइवेट लिमिटेड में निदेशक हैं। कंपनी डिजिटल मार्केटिंग सेवाओं के लिए वन-स्टॉप समाधान है। इस मौके पर जरनैल सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए पंजाब में आप की बढ़ती लोकप्रियता का जिक्र किया। उन्होंने कहा, ‘हम एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। यह पंजाब के उन लोगों के समर्थन से संभव हुआ है, जो राजनीतिक परिदृश्य में सकारात्मक बदलाव देखना चाहते थे।’ उन्होंने बेदी का स्वागत करते हुए कहा कि उनकी उपस्थिति निश्चित रूप से पार्टी के लिए अच्छी साबित होगी। पार्टी कार्यकर्ताओं ने बेदी के समर्थन में नारेबाजी की।

अपने प्रति दिखाए गए प्यार और गर्मजोशी से खुश होकर बेदी ने समारोह में मौजूद ‘आप’ के सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, ‘आप’ में जगह पाना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। पार्टी ने देश के लोकतांत्रिक ताने-बाने की रक्षा की है। मैं पूरी ईमानदारी के साथ काम करने का वादा करता हूं। साथ ही पार्टी और पंजाब के लोगों के हित में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देने का वादा करता हूं।’

बता दें कि डॉ. बेदी पुणे में ग्लोबल स्कॉलर फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में ‘ज्ञान रत्न पुरस्कार’ से सम्मानित हो चुके हैं। वह डिजिटल मार्केटिंग में डॉक्टरेट की डिग्री हासिल करने वाले पहले भारतीय हैं। इस क्षेत्र में कई युवाओं ने उनसे जानकारी प्राप्त करके अपना स्टार्ट-अप लॉन्च किया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -