Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

PhD कर रहे है दो छात्रों की प्रेम कहानी… लड़की के इनकार करने पर लड़के ने उठाया ये खौफनाक कदम

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर मराठवाड़ा विश्वविद्यालय से गजानन मुंडे और पूजा साल्वे जूलॉजी विभाग में पीएचडी कर रहे थे।

औरंगाबाद (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद (Aurangabad) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां औरंगाबाद यूनिवर्सिटी (Aurangabad University) में पीएचडी (PhD) के एक छात्र ने एक तरफा प्यार (One Sided Love Affair) में पहले खुद को आग लगा ली। इसके बाद साथ में पीएचडी कर रही छात्रा से लिपट गया। 90 फीसदी जले युवक की मौत हो गई है। वहीं युवती का भी गंभीर स्थिति में इलाज चल रहा है। घटना के बाद यूनिवर्सिटी परिसर में हड़कंप मच गया।

औरंगाबाद यूनिवर्सिटी से पीएचडी कर रहे थे दोनों

जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार की है। महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर मराठवाड़ा विश्वविद्यालय से गजानन मुंडे और पूजा साल्वे जूलॉजी विभाग में पीएचडी कर रहे थे। बताया गया है कि हनुमान टेकरी स्थित गवर्नमेंट फोरेंसिक कॉलेज के बायोफिजिक्स केबिन में पूजा अपना प्रोजेक्ट तैयार कर रही थी। तभी गजानन मुंडे उसके पास पहुंच गया। वहां उसने पहले खुद पर पेट्रोल डाल लिया। यह देख विभाग में बैठे लोगों में भगदड़ मच गई। इसके बाद उसने खुद को आग लगा ली।

गजानन की मौत, पूजा की हालत गंभीर

आग की लपटों को देख मौके पर चीखपुकार मच गई। इसके बाद गजानन ने पूजा साल्वे को पकड़ लिया। घटना में गजानन करीब 90 फीसदी जल गया, जबकि पूजा 40 से 50 फीसदी जली। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान गजानन की मौत हो गई। वहीं पूजा जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही है। बेगमपुरा थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पूजा को सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

एक तरफा प्यार में छात्र ने उठाया ये कदम

बताया गया है कि गजानन मुंडे, पूजा साल्वे से एक तरफा प्यार करता था। उसने पूजा के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था, लेकिन पूजा ने शादी से इनकार कर दिया था। इसके बाद बौखलाए गजानन ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। वहीं पूजा के परिवार वालों ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि पूजा पर हमला करने वाला मर चुका है। लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -