Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

भाजपा को वोट देने की सजा, पति-जीजा ने मिलकर पीटा, मुस्लिम महिला बोली- BJP का नाम तक लेने नहीं देते

Woman beaten for voting BJP: महिला ने बताया कि बीजेपी की जीत पर मैं खुश थी, जिससे मेरे जीजा जावेद नाराज हो गए। इस दौरान उन्होंने मुझे पहले गालियां दीं और फिर डंडे से मारा। वहीं, इस झगड़े के दौरान मेरे पति ने भी उनका साथ दिया।

Edited By : Shailendra Pandey | Updated: Dec 9, 2023 16:16
Share :
Sehore, Madhya Pradesh, BJP, voting, Muslim woman, Election News, Sehore News, Madhya Pradesh News

Woman beaten for voting BJP: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में भाजपा को वोट देने पर एक मुस्लिम महिला के साथ उसके परिवार के सदस्यों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। दरअसल, पीड़ित समीना ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि मैं और मेरा परिवार 4 दिसंबर को बीजेपी की जीत पर खुश थे। हालांकि, इस जश्न ने कांग्रेस के बजाय बीजेपी को मेरा वोट देने का खुलासा कर दिया, जिससे मेरे जीजा जावेद नाराज हो गए। इस दौरान उन्होंने मुझे पहले गालियां दीं और फिर डंडे से मारा। वहीं, इस झगड़े के दौरान मेरे पति ने भी उनका साथ दिया।

 

वहीं, अब समीना से मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने मुलाकात की है। शुक्रवार को समीना से शिवराज सिंह व्यक्तिगत तौर पर बुलाकर मिले। बता दें कि समीना ने मध्य प्रदेश सरकार की लाड़ली बहना योजना से प्रभावित होकर भाजपा को वोट दिया था।

दरअसल, मध्य प्रदेश चुनाव परिणाम घोषित होने के एक दिन बाद 4 दिसंबर को समीना (30) पर हमला किया गया था। पीड़िता एमपी के सीहोर के बरखेड़ा हसन गांव की रहने वाली है तथा उसने शुक्रवार को इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, आरोपी जीजा के खिलाफ धारा 294, 323, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के साथ ही मंत्रिमंडल की रेस शुरू, दौड़ में 38 दिग्गजों के नाम

गालियां दीं और डंडे से मारा

इस दौरान पीड़िता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी के कट्टर समर्थक जावेद के मन में हमेशा भाजपा के प्रति हमारी निष्ठा को लेकर नाराजगी रही है और वे भाजपा का नाम लेने पर चिढ़ते हैं। समीना ने बताया कि शुरुआत में जावेद ने गालियां दीं और बाद में डंडे से मेरे साथ मारपीट की और इस झगड़े के दौरान मेरे पति ने भी उसी का साथ दिया।

यह भी पढ़ें- विवेक तन्खा ने चुनावी नतीजों में पारदर्शिता पर उठाए सवाल, बोले- EVM मुद्दे को लेकर अदालत जा सकती है कांग्रेस

पुलिस ने की कार्रवाई

इस घटना के बाद राष्ट्रीय पसमांदा मुस्लिम महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष नौशाद खान पीड़िता और उसके पिता के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंचे तथा उन्होंने कलेक्टर प्रवीण सिंह के पास औपचारिक शिकायत दर्ज कराई और हमलावर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आग्रह किया। वहीं, इस हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सीहोर के एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि हमें शिकायत मिली है और इस संबंध में गिरफ्तारियां की गई हैं।

बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए 17 नवंबर को मतदान हुआ था तथा 3 दिसंबर को नतीजे जारी किए गए थे। वहीं, इस चुनाव भारी बहुमत के साथ जीत हासिल की है।

 

First published on: Dec 09, 2023 02:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें