Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

सलकनपुर मंदिर में चोरी करने वाले आरोपियों तक जल्द पहुंचेगी पुलिस: नरोत्तम मिश्रा

सीहोर: मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के प्रसिद्ध देवी धाम सलकनपुर मंदिर में नोटों से भरी बोरियां चोरी के मामले में प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पुलिस आरोपियों तक पहुंचेगी, गाड़ी ट्रेस हुई है। गाड़ी को लगातार ट्रैक किया जा रहा है, मुझे लगता है […]

Edited By : Yashodhan Sharma | Updated: Nov 17, 2022 12:05
Share :

सीहोर: मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के प्रसिद्ध देवी धाम सलकनपुर मंदिर में नोटों से भरी बोरियां चोरी के मामले में प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पुलिस आरोपियों तक पहुंचेगी, गाड़ी ट्रेस हुई है। गाड़ी को लगातार ट्रैक किया जा रहा है, मुझे लगता है जल्द ही आरोपियों तक पहुंचेंगे।

पांच पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में प्रसिद्ध देवी धाम सलकनपुर मंदिर में गुरुवार को स्ट्रांग रूम में दान के रुपयों से भरी आधा दर्जन बोरियां चोरी होने से हड़कंप मच गया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। ड्यूटी पर तैनात ना होने की लापरवाही बरतने पर पांच पुलिसकर्मीयों को एसपी मयंक अवस्थी ने सस्पेंड कर दिया।

कांग्रेस ने बोला प्रदेश सरकार पर हमला

मामले में सियासत गरमाई पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट करते हुए सरकार पर हमला बोला और प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। वहीं एक दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई और मामले में चुप्पी साधी रही।

मामले में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से चर्चा करते हुए बयान देते हुए कहा कि पुलिस जल्द ही आरोपियों तक पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि एक वाहन को ट्रेस किया है। उसे लगातार और उसके रूट को ट्रैक किया जा रहा है, साथी जो नंबर मिले हैं। उन्हें भी ट्रेस किया जा रहा है। मुझे लगता है पुलिस जल्द ही आरोपी तक पहुंचेगी।

First published on: Nov 17, 2022 11:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें