Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Indore Crime News: बैंक धोकाधड़ी का शिकार हुई महिला, 7 लाख की लगी चपत

मध्यप्रदेश के खजराना थाना क्षेत्र स्थित एचडीएफसी बैंक से फर्जी तरीके से चेक बुक इश्यु कराकर एक महिला के अकाउंट से 7 लाख 30 हजार रुपए निकालने का मामला सामने आया है।

इंदौर: मध्यप्रदेश के खजराना थाना क्षेत्र स्थित एचडीएफसी बैंक से फर्जी तरीके से चेक बुक इश्यु कराकर एक महिला के अकाउंट से 7 लाख 30 हजार रुपए निकालने का मामला सामने आया है। इस पूरे मामले की शिकायत HDFC बैंक के मैनेजर ने इंदौर के खजराना पुलिस से की है।

ये है पूरा मामला

बैंक मैनेजर दीपिका के मुताबिक बैंक में इंदिरा तिवारी नाम से एक बैंक अकाउंट है जिसके आधार पर एक महिला ने हूबहू इंदिरा तिवारी के नाम से IDलेकर 9 सितंबर 2022 को चेक बुक के लिए आवेदन बैंक में प्रस्तुत किया। इसके आधार पर महिला को बैंक ने 13 सितंबर 2022 को चेक बुक दे दी गई।

और फिर शुरू हुई जांच

वहीं जब 14 तारीख को एक अज्ञात महिला द्वारा शाखा में जिसका ID प्रिया चोरादयाल के नाम से है। उसने फर्जी तरीके से 7 लाख 30 हजार इंदिरा तिवारी के बैंक अकाउंट से निकाल लिए। पूरे मामले में पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जांच में जुटी पुलिस

बैंक अधिकारियों के मुताबिक चेक पर इंदिरा तिवारी की मिलते जुलते हस्ताक्षर थे जिससे किसी प्रकार से चेक को क्लीयर करने में शक नहीं हुआ और चेक को बैंक में क्लीयर किया है। खजराना टीआई दिनेश वर्मा के मुताबिक पूरे मामले में बैंक के अधिकारियों की भूमिका भी संदिग्ध है जिसकी पुलिस जांच में जुटी हुई है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -