Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP: उज्जैन में PFI पर तीसरी बार कार्रवाई, इन जगहों को किया गया सील

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में फिर तीसरी बार PFI पर कार्रवाई हुई । इस दौरान बुधवार सुबह पुलिस ने पीएफआइ के तोपखाना स्थित शफी सेठ रेसीडेंसी में दफ्तर पर दबिश दी।

उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में फिर तीसरी बार PFI पर कार्रवाई हुई । इस दौरान बुधवार सुबह पुलिस ने पीएफआइ के तोपखाना स्थित शफी सेठ रेसीडेंसी में दफ्तर पर दबिश दी। दफ्तर से दस्तावेज भी जब्त किए गए और इसे सील कर दिया गया। इसके अलावा रेसीडेंसी के मालिक से पूछताछ की गई है। पुलिस बल ने रेसिडेंसी में तीन थाना क्षेत्रों में कार्रवाई की है।

अभी पढ़ेंUP News: अयोध्या में लता मंगेशकर चौक बनकर तैयार, PM ने किया याद, CM थोड़ी देर में करेंगे उद्घाटन

आरोपी ने एक साल पहले किराए पर लिया था फ्लैट

बता दें कि पुलिस ने फ्लेट नम्बर 205 को सील किया है। फ्लेट वसीम नामक युवक ने 1 साल पहले किराए पर लिया था। पुलिस के मुताबिक आरोपित वसीम 4 महीने से यहां ऑफिस संचालित कर रहा था। इसके अलावा आरोपी वसीम पिता अब्दुल रहीम निवासी आर्य समाज मार्ग का एक और घर महाकाल मार्ग गली नम्बर 2 हैदरी अपार्टमेंट लोहे के पुल पर भी है।

तीन थाना क्षेत्रों ने की संयुक्त कार्रवाई

इस पूरी मामले में महाकाल,खाराकुआं और कोतवाली थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की है। सीएसपी ओमप्रकाश मिश्रा और सचिन परते की मौजूदगी में फ्लेट को सील किया गया है। फिलहाल, सूचना के मुताबिक कुछ भी बरामद नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि PFI सदस्य जमील शेख को गिरफ्तार करने और फिर उससे मिली सूचना पर एटीएस द्वारा चार अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने और संगठन पर प्रतिबंध लगने के बाद उज्जैन पुलिस ने भी इसका दफ्तर सील कर दिया।

अभी पढ़ेंRajasthan Political Crisis: नोटिस मिलने के बाद धर्मेंद्र राठौड़ बोले- यह एक बड़ा षड्यंत्र है, देश-सवेर पता जरूर लगेगा

Ujjain में PFI पर तीसरी बार हुई कार्रवाई, शफी सेठ रेसिडेंसी के फ्लैट नंबर 205 को किया गया सील

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -