Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Gujarat Elections 2022: हार्दिक पटेल बोले- कांग्रेस और AAP गुजरात की संस्कृति और गौरव के खिलाफ रहे हैं

Gujarat Elections 2022: हार्दिक पटेल ने कहा कि हर समय गुजरातियों का अपमान करने वाली और राज्य के गौरव पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस को गुजरात की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी।

Gujarat Elections 2022: गुजरात के वीरमगाम से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हार्दिक पटेल ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा है। हार्दिक पटेल ने कहा कि आप हो या कांग्रेस, वे गुजरात की संस्कृति और गौरव के खिलाफ रहे हैं। गुजरात के 7 करोड़ लोग उन्हें कभी पसंद नहीं करेंगे।

हार्दिक पटेल ने कहा कि वे (आप और कांग्रेस) कहते हैं कि हम मुफ्त बिजली देंगे, लेकिन मैं उन्हें बता दूं कि हर घर में सोलर पैनल है जिससे हर गुजराती गुजरात सरकार को मुफ्त बिजली देता है। हार्दिक पटेल ने कहा कि गुजरात के लोग कांग्रेस की बात नहीं सुनना चाहते।

अभी पढ़ें Anti Terror Conference में प्रधानमंत्री मोदी का पाकिस्तान पर कटाक्ष, बोले- कुछ देशों में तो…

 

हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं कभी कांग्रेस में था, मैं यह जानता हूं। हर समय गुजरातियों का अपमान करने वाली और राज्य के गौरव पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस को गुजरात की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि हमने पिछले 5 महीनों में जिस तरह यहां के लोगों के लिए सामाजिक कार्यों के जरिए काम किया है, उन्हें लगता है कि मैं युवा हूं और उनके लिए काम करूंगा। मैं विकास के 10 साल के सूखे को हरियाली में बदलने और पीएम मोदी की नीतियों को लागू करने के लिए काम करूंगा।

भाजपा नेता ने कहा कि मैंने हमेशा मुश्किल राह पकड़कर सफलता हासिल की है। कांग्रेस भले ही इस सीट पर 10 साल से रही हो, लेकिन यह मेरी ‘जन्मभूमि’, ‘कर्मभूमि’ और ‘मातृभूमि’ है। लोग मुझे स्वीकार करना चाहेंगे। हार्दिक ने कहा कि हम अपनी जीत सुनिश्चित करेंगे। (बीजेपी) की सरकार 150 से ज्यादा सीटों के साथ बहुमत से बनने जा रही है। हम इसमें अपना योगदान देने के लिए यहां हैं।

अभी पढ़ें जम्मू-कश्मीर: पूर्व CM फारूक अब्दुल्ला ने नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

गुजरात में दो चरणों में होगी वोटिंग

बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों में वोटिंग होगी। यहां एक और पांच दिसंबर को मतदान किया जाएगा जबकि आठ दिसंबर को मतगणना होगी। बता दें कि 182 सदस्यीय गुजरात विधानसभा का कार्यकाल अगले साल 18 फरवरी को समाप्त हो रहा है।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -