Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi MCD Election: अरविंद केजरीवाल बोले- दिल्ली में मुफ्त बिजली आपूर्ति बंद करना चाहती है भाजपा

Delhi MCD Election: केजरीवाल ने कहा कि आप को एमसीडी की 250 सीटों में से 230 सीटें मिलनी चाहिए ताकि आप राज्य स्तर और निकाय दोनों में सत्ता में रहे। 

Delhi MCD Election: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को राष्ट्रीय राजधानी में आगामी निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) के लिए वोट मांगते हुए कहा कि भाजपा दिल्ली में मुफ्त बिजली की आपूर्ति बंद करना चाहती है, लेकिन ऐसा करने में सफल नहीं होगी।

दिल्ली के पहाड़गंज में चुनाव प्रचार कर रहे केजरीवाल ने कहा कि अगर बीजेपी 4 दिसंबर को होने वाले निकाय चुनाव जीतती है, तो वे शहर में सभी विकास कार्यों को रोक देंगे। बता दें कि दिल्ली नगर निगम (MCD) में बीजेपी सत्ता में है।

केजरीवाल ने कहा कि वे (भाजपा) इसे (मुफ्त बिजली) फ्रीबी कहते हैं। वे ऐसे काम करते हैं जैसे वे हम पर एहसान कर रहे हों और जैसे कि हम भिखारी हों। वे इसे फ्रीबी क्यों कहते रहते हैं? ऐसा इसलिए है क्योंकि वे दिल्ली में बिजली की मुफ्त आपूर्ति को रोकना चाहते हैं, लेकिन केजरीवाल के जिंदा रहने तक बिजली मुफ्त रहेगी।

2019 में केजरीवाल ने मुफ्त बिजली की घोषणा की थी

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने 2019 में दिल्ली में मुफ्त बिजली योजना की घोषणा की थी और उनकी पार्टी ने आगामी गुजरात चुनावों में भी फ्री बिजली का वादा किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कचरा प्रबंधन भाजपा की जिम्मेदारी है और एमसीडी में सत्ता में आने के बाद इससे आप निपटेगी।

उन्होंने कहा, “आप को एक मौका दें। जिस तरह हम मुफ्त में बिजली और पानी की आपूर्ति करते हैं, उसी तरह हम कचरे के मुद्दे से भी निपटेंगे।” कचरा कुप्रबंधन को लेकर भाजपा के खिलाफ अपना अभियान जारी रखते हुए उन्होंने कहा, “मैंने सुना है कि कुछ लैंडफिल साइट बनने जा रही है।”

केजरीवाल बोले- 250 में से 230 सीटें मिलनी चाहिए

केजरीवाल ने कहा कि आप को एमसीडी की 250 सीटों में से 230 सीटें मिलनी चाहिए ताकि आप राज्य स्तर और निकाय दोनों में सत्ता में रहे। मुख्यमंत्री ने कहा, “अगर बीजेपी जीतती है, तो सभी विकास कार्य बंद हो जाएंगे। वे हर दिन हमारे साथ लड़ेंगे, जैसे वे अभी कर रहे हैं। आप को दोनों जगहों पर सत्ता में होना चाहिए, केवल केजरीवाल ही यह सुनिश्चित करेंगे कि काम हो।”

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -