Tuesday, September 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

बिहार के पूर्व डिप्टी CM सुशील मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी ने खुद को TMC नेता बताया

भाजपा नेता ने यह भी कहा कि पत्र अंग्रेजी में लिखा गया था और उन्हें स्पीड पोस्ट से भेजा गया था। इस पत्र में शख्स ने अपना मोबाइल नंबर भी डाला है।

Sushil Kumar Modi: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को कहा कि उन्हें एक चिट्ठी के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। भाजपा नेता ने एक ट्वीट में कहा कि उन्हें पश्चिम बंगाल के पूर्वी वर्धमान जिले से एक धमकी भरा पत्र मिला है।

सुशील मोदी ने बताया कि धमकी भरे पत्र में लिखा है कि आपको सूचित करना चाहूंगा कि मैं टीएमसी पार्टी का नेता हूं। ममता बनर्जी भारत में अगली पीएम हो सकती हैं। आप नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खास हैं। ममता बनर्जी और नीतीश कुमार जिंदाबाद। मैं आपको 31.8.22 को या उससे पहले मार दूंगा।

अभी पढ़ें केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा- वास्तविक पत्रकारिता सच्चाई पेश करने और सभी पक्षों को पेश करने में

भाजपा नेता ने यह भी कहा कि पत्र अंग्रेजी में लिखा गया था और उन्हें स्पीड पोस्ट से भेजा गया था। इस पत्र में शख्स ने अपना मोबाइल नंबर भी डाला है। यह पत्र राजेंद्र नगर स्थित एक निजी आवास के पते पर प्राप्त हुआ है। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने धमकी भरे पत्र को पटना के सीनियर एसपी को भेजकर अनुरोध किया है कि इस पर आगे की कार्रवाई की जाए।

अभी पढ़ें शिक्षक भर्ती घोटाले में ईडी ने पार्थ चटर्जी के खिलाफ दायर की अभियोजन शिकायत

सुशील मोदी ने नीतीश कुमार को दी थी चुनौती

बता दें कि रविवार को सुशील कुमार मोदी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को उत्तर प्रदेश में कहीं से भी लोकसभा चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी और दावा किया था कि वह अपनी चुनावी जमानत नहीं बचा पाएंगे।

सुशील मोदी की टिप्पणी समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा कुमार को उत्तर प्रदेश के फूलपुर से लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ने की पेशकश के एक दिन बाद आई थी।

मोदी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि अखिलेश यादव चाहते हैं कि नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश आएं और चुनाव में अपनी जमानत खो दें। सभी जानते हैं कि अखिलेश यादव का अपने राज्य में कोई उम्मीदवार नहीं है। उनका बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साथ गठबंधन था। पिछले लोकसभा चुनाव में और क्या हुआ, बाद में गठबंधन टूट गया और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 62 सीटों पर जीत दर्ज की।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -