Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Video: डिनर के लिए ऑटो ड्राइवर के घर जा रहे थे अरविंद केजरीवाल, गुजरात पुलिस ने रोका

इस साल के आखिर में गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के अभियान के तहत केजरीवाल दो दिवसीय गुजरात दौरे पर है।

अहमदाबाद: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सोमवार को पुलिस ने अहमदाबाद में रोक लिया। दरअसल, केजरीवाल को एक ऑटो-रिक्शा ड्राइवर ने अपने घर पर डिनर के लिए बुलाया था। केजरीवाल ने न्योता स्वीकार किया था और पार्टी के दो नेताओं के साथ वे ऑटो ड्राइवर के घर जा रहे थे।

अभी पढ़ें Gujarat: विधायक जिग्नेश मेवानी पर गुंडों ने किया हमला, दलित नेता ने पूर्व गृहमंत्री पर लगाए सनसनीखेज आरोप

गुजरात पुलिस के द्वारा रोके जाने पर आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया। लिखा गया कि BJP सरकार ने अरविंद केजरीवाल को ऑटो ड्राइवर के घर डिनर पर जाने से रोक दिया गया। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि मैं जनता का आदमी हूं, जनता से मिलना चाहता हूं। मुझे ऐसी सुरक्षा नहीं चाहिए। पुलिस सुरक्षा के नाम पर मुझे अरेस्ट करना चाहती है। 

बता दें कि इस साल के आखिर में गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के अभियान के तहत केजरीवाल दो दिवसीय गुजरात दौरे पर है। सोमवार को उन्होंने अहमदाबाद में ऑटो-रिक्शा चालकों की एक सभा को संबोधित किया।

उनके संबोधन के बाद, शहर के घाटलोदिया इलाके के निवासी विक्रम दंतानी नाम के एक ऑटो-रिक्शा चालक ने केजरीवाल को अपने घर पर डिनर के लिए आमंत्रण दिया जिसे केजरीवाल ने स्वीकार कर लिया। विक्रम ने कहा कि मैं आपका प्रशंसक हूं।

अभी पढ़ें World: शिखर सम्मेलन के दौरान समरकंद में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मिल सकते है पीएम मोदी 

विक्रम ने कहा कि सोशल मीडिया पर मैंने वीडियो देखा है जिसमें आप पंजाब में एक ऑटो चालक के घर खाना खाने गए थे। तो क्या आप मेरे घर रात के खाने के लिए आएंगे? दिल्ली के मुख्यमंत्री ने निमंत्रण के लिए तुरंत सकारात्मक जवाब दिया। केजरीवाल ने कहा कि पंजाब और गुजरात के ऑटोवाले मुझसे प्यार करते हैं।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -