Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

एशिया कप से पहले NCA में होगा फिटनेस टेस्ट, रोहित-विराट होंगे शामिल

नई दिल्ली: एशिया कप से पहले बेंगलुरू में स्थित एनसीए में फिटनेस कैंप लगाया जाएगा। इस कैंप में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली भी शामिल होंगे। टीम इंडिया फिलहाल जिम्बाब्वे में है। रोहित समेत कई खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। जो खिलाड़ी टीम में शामिल नहीं हैं उनका 20 अगस्त से फिटनेस कैंप लगेगा।

बीसीसीआई ने एनसीए में तीन दिन का अनिवार्य कैंप रखा है। इसके बाद 23 अगस्त को टीम इंडिया दुबई के लिए रवाना होगी। एशिया कप के लिए चुने गए खिलाड़ी एनसीए में 20 अगस्त को रिपोर्ट करेंगे। यहां टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में छोटा फिटनेस कैम्प होगा।

बता दें कि राहुल द्रविड़ जिम्बाब्वे दौरे पर नहीं गए हैं। उनकी जगह इस दौरे पर वीवीएस लक्ष्मण को टीम का कोच बनाकर भेजा है। द्रविड़ भारत में ही हैं और कैंप में खिलाड़ियों के साथ होंगे। टीम 23 अगस्त को दुबई के लिए रवाना हो जाएगी।

एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से हो रहा है। भारत अपना पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। इसके बाद भारत को अपना अगला मैच 31 अगस्त को खेलना है। ये मैच क्वालीफायर में से आने वाली टीम के खिलाफ होगा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -