Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

कप्तान रोहित ने खोला राज, बोले- T20 world cup में जडेजा की कमी पूरी करेगा यह प्लेयर

T20 World Cup: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने स्वीकार किया है कि टी 20 वर्ल्ड कप से पहले रवींद्र जडेजा के रूप में बड़ा झटका लगा है। जडेजा के बाहर होने के बाद अब रोहित शर्मा ने उनके विकल्प के बारे में खुलकर बात की है। रोहित शर्मा को भरोसा है कि जडेजा जैसा काम करने में अक्षर पटेल पूरी तरह से सक्षम हैं।

आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। चोट के बाद हुई सर्जरी की वजह से वो इस अहम टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे।

अभी पढ़ें बांग्लादेश के इस अनुभवी गेंदबाज ने अचानक लिया संन्यास, लंबे समय से नहीं मिल रहा था टीम में मौका

बीसीसीआई ने जडेजा की जगह अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया है। रोहित शर्मा ने कहा कि अक्षर पटेल भी जड़ेजा की तरह ही स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर हैं। टी 20 वर्ल्ड कप में अक्षर पटेल ऑलराउंडर जडेजा की कमी पूरी कर सकते हैं।

अक्षर पटेल और रविंद्र जडेजा एक जैसे ही खिलाड़ी – रोहित शर्मा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से ठीक पहले रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि ‘हमें एक ऑलराउंडर खिलाड़ी की जरूरत थी, क्योंकि जडेजा का बाहर होना हमारे लिए बड़ा झटका था। अक्षर पटेल हमेशा हमारे प्लान का एक हिस्सा थे। अक्षर पटेल और रविंद्र जडेजा एक जैसे ही खिलाड़ी हैं। इसलिए जब जडेजा बाहर हुए तो अक्षर पटेल के अलावा हमें कोई और बेहतर ऑप्शन नहीं दिखा। हम बिल्कुल स्पष्ट थे कि अक्षर पटेल हमारे लिए वो काम कर सकते हैं।’

अभी पढ़ें IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले के एल राहुल का बड़ा बयान, आलोचनाओं को लेकर दिया ये जवाब

रोहित शर्मा ने बताई अक्षर पटेल की खासियत

रोहित शर्मा ने अक्षर पटेल की खासियत बताई है। उन्होंने कहा कि हाल ही में आपने वेस्टइंडीज सीरीज देखी हो तो वहां पर अक्षर ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अकेले दम पर मैच जिता दिया था। इसके अलावा वो तीनों ही फेजों में गेंदबाजी कर लेते हैं। वो पावरप्ले, मिडिल ओवर्स और शायद एक ओवर आप उनसे डेथ ओवर्स में भी गेंदबाजी करा सकते हैं।’

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -