Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs SA: ‘वह मानसिक रूप से मजबूत…,’ इस बॉलर की फ्लॉप गेंदबाजी पर राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा बयान

IND vs SA: हालांकि मुख्य कोच का मानना ​​​​है कि ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला में एक महंगा खिलाड़ी होने के बावजूद तेज गेंदबाज Harshal Patel ने कुछ अच्छे स्पैल फेंके हैं।

नई दिल्ली: भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने शनिवार को आउट ऑफ फॉर्म तेज गेंदबाज हर्षल पटेल का समर्थन किया और कहा कि तेज गेंदबाज मानसिक रूप से मजबूत है। द्रविड़ ने कहा कि हर्षल ने पहले टी 20 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार आखिरी ओवर फेंका था। भारत रविवार को गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा। चोट के बाद हर्षल की टीम में वापसी हुई है। तब से हर्षल संघर्ष करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि मुख्य कोच का मानना ​​​​है कि ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला में एक महंगा खिलाड़ी होने के बावजूद तेज गेंदबाज ने कुछ अच्छे स्पैल फेंके हैं।

अभी पढ़ें 43 साल के Chris Gayle का मैदान पर तूफान, 12 बाउंड्री लगाकर उड़ाई गेंदबाजों की धज्जियां, देखें VIDEO

हर्षल मानसिक रूप से मजबूत क्रिकेटर 

राहुल द्रविड़ ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- हर्षल वास्तव में मानसिक रूप से मजबूत क्रिकेटर हैं। पिछले दो साल में उनके प्रदर्शन को देखिए। वह बिल्कुल अभूतपूर्व खिलाड़ी रहे हैं। वह जिस फ्रैंचाइज़ी में खेलते हैं और यहां तक ​​कि भारतीय टीम के लिए भी उन्होंने कुछ बहुत अच्छे स्पैल डाले हैं। वह वास्तव में अच्छी तैयारी और कठिन अभ्यास कर रहा है। द्रविड़ का मानना ​​​​है कि चोट से वापसी करने के बाद हर्षल को अपनी लय खोजने में समय लग सकता है और उन्होंने कहा कि वह खुश हैं क्योंकि तेज गेंदबाज में बेहतरी दिख रही है।

आदत पड़ने में थोड़ा समय लगेगा 

उन्होंने कहा, ‘उन्होंने चोट के बाद टीम में वापसी की और इसकी आदत पड़ने में थोड़ा समय लगता है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हैदराबाद में शानदार आखिरी ओवर फेंका। यहां तक ​​कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी उन्होंने शानदार आखिरी ओवर फेंके। उन्होंने एक कड़े मुकाबले में भी टिम डेविड का विकेट हासिल किया जो बड़ा बदलाव ला सकता है। जिस तरह से वह आगे बढ़ रहा है उससे हम वास्तव में खुश हैं। वह जितने ज्यादा मैच खेलेगा, उसके लिए उतना ही अच्छा होगा।”

अभी पढ़ें Indonesia: कब्रगाह बना फुटबॉल मैदान, फैंस ने खेला मौत का खेल, देखें वीडियो

बेहद उत्साहित हूं 

भारत जिस मैदान पर रविवार को दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा, उसके बारे में बात करते हुए द्रविड़ ने कहा- यहां वास्तव में गर्मी थी और हम भाग्यशाली हैं कि खेल शाम को है। मैं पहले इस मैदान पर नहीं खेला हूं। यह बहुत अच्छा विकेट लगता है। मैंने सुना है कि मैच के टिकट पहले ही बिक चुके हैं इसलिए मैं इसे लेकर बेहद उत्साहित हूं। पिछले दो महीनों में जब भी हम भारत में खेले हैं, हर स्टेडियम अपना प्रभाव छोड़ता है और यह बहुत अच्छी बात है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -