Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK: टीवी तोड़ने का रिवाज पाकिस्तान में जारी, विराट की मार से फूटे कई टेलीविजन सेट

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत कर दी है। मेलबर्न में रविवार को खेले गए अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को धो दिया। विराट कोहली ने ऐसी पारी खेली जिसे दशकों तक याद रखा जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न मैदान में किंग कोहली ने दिवाली मना दी। पाकिस्तान के गेंदबाजों को ऐसा धोया कि जिंदगी भर भूल नहीं पाएंगे। कोहली का बल्ला यहां आग उगल रहा था और उधर पाकिस्तान में दिल जल रहे थे।

विराट ने भारत के हाथ से निकल गए मैच को पाकिस्तान से छीन लिया। छोटी दिवाली पर बड़ा धमाका करते हुए विराट ने मुकाबले में कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए। वहीं, दिल तोड़ने वाली हार पर अब पाकिस्तान में टीवी (TV) टूटने शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया पर टीवी तोड़ने के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। पाकिस्तान में ये एक रिवाज बन गया है। भारत से मैच हारते ही फैंस टीवी पर गुस्सा निकालते हैं।

अभी पढ़ें IND vs NED: यै कैसी व्यवस्था ? होटल से 42 किलोमीटर दूर मिला ग्राउंड, Team India ने प्रेक्टिस सेशन किया रद्द

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पाकिस्तान की हार के बाद एक फैन टीवी तोड़ता हुआ नजर आ रहा है। सहवाग ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ”रिलैक्स पड़ोसी! यह तो बस एक खेल है। हमारे यहां दीपावली है तो पताखे फोड़ रहे हैं और आप बेवजह टीवी फोड़ रहे हैं। नहीं यार इसमें टीवी का क्या कसूर?

भारत ने मेलबर्न की जंग फहत कर ली है। टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान पर एक बेहद ही शानदार जीत हासिल की। चेजमास्टर विराट कोहली की अब तक की अविश्वसनीय पारी के दम पर पाकिस्तान के खिलाफ बड़ा धमाका किया है। 160 रनों के लक्ष्य को भारत ने 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। विराट कोहली ने यादगार 82 रनों की पारी खेली। विराट ने इस पारी को अब तक की अपनी बेस्ट पारी बताया है।

अभी पढ़ें IND vs NED: सिडनी में टीम इंडिया को दिया गया ठंडा और खराब खाना, खिलाड़ियों ने आईसीसी से की शिकायत

मैच में पाकिस्तान ने 20 ओवरों में आठ विकेट पर 159 रन बनाए थे। अर्शदीप सिंह और हार्दिक पंड्या भारतीय टीम के लिए बॉलिंग में काफी असरदार साबित हुए। अर्शदीप सिंह ने अपनी पहली गेंद पर बाबर आजम को आउट कर दिया। इसके बाद रिजवान को चलता किया। जवाब में भारत की शुरुआत खराब रही। राहुल और रोहित सस्ते में चलते बने, लेकिन किंग कोहली ने बेहतरीन पारी खेली और भारत को जीत दिलाई।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -