Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NED: होटल से 42 किलोमीटर दूर ग्राउंड, प्रेक्टिस सेशन के बाद मिला सेंडविच और ठंडा अंडा, गुस्साई Team India ने की आईसीसी से शिकायत

IND vs NED: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारत का दूसरा मैच नीदरलैंड के खिलाफ खेला जाना है।

IND vs NED: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारत का दूसरा मैच नीदरलैंड के खिलाफ खेला जाना है। ये मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 27 अक्टूबर 2022 को खेला जाएगा। मैच से पहले सिडनी में टीम को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है जिसके चलते भारत ने बुधवार को होने वाला प्रेक्टिस सेशन भी रद्द कर दिया है।

अभी पढ़ें ENG vs IRE: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला, यहां देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

42 किलोमीटर दूर मिला होटल

बता दें कि भारतीय टीम सिडनी में आयोजकों द्वारा किए गए आयोजन से नाखुश हैं। इसके साथ ही टीम इंडिया सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) से करीब 42 किलोमीटर दूर रह रही है। इसे दूरी का मामला कहें या नहीं, लेकिन सुत्रों के मुताबिक टीम ने बुधवार को अभ्यास सत्र करने से मना कर दिया। इतना ही नहीं, मंगलवार को टीम एससीजी में उन्हें दिए जाने वाले लंच से भी काफी नाराज थी।

प्रेक्टिस सेशन के बाद मिला सेंडविच और ठंडा अंडा

वहीं मंगलवार को टीम का ऑप्शनल अभ्यास सत्र था, लेकिन अधिकतर प्लेयर्स इस सत्र में शामिल हुए और नेट के बाद ग्राउंड पर अभ्यास किया। वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब प्लेयर्स अभ्यास करके लौटे तो उन्होंने उस लंच का बहिष्कार किया जो उन्हें दिया गया।

उन्होंने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर इससे सम्बंधित अधिकारियों से अपनी नाराजगी भी व्यक्त की। ड्रेसिंग रूम में मेन्यू रखे फल, सैंडविच जो रखा था वो खिलाड़ियों को पसंद नहीं था और वो ठंडा भी था, यानी अच्छा नहीं था।वहीं इसे लेकर खिलाड़ियों ने रोष भी व्यक्त किया है और आईसीसी से इसकी शिकायत भी की है।

रोहित शर्मा और विराट कोहली ने लिया भाग

मंगलवार को वैकल्पिक सत्र में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, केएल राहुल, मोहम्मद सिराज, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर और दीपक हुड्डा ने सहयोगी स्टाफ के साथ भाग लिया। अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या और अर्शदीप सिंह को आराम दिया गया।

अभी पढ़ें IND vs NED: सिडनी में टीम इंडिया को दिया गया ठंडा और खराब खाना, खिलाड़ियों ने आईसीसी से की शिकायत

नीदरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में हो सकता है ये बदलाव

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नीदरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया एक बदलाव के साथ उतर सकती है। ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की जगह सीनियर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को अंतिम ग्यारह में जगह मिल सकती है। दरअसर रोहित शर्मा पहले ही कह चुके हैं वह अपनी मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ इस वर्ल्ड कप में आगे बढ़ेंगे, लिहाजा वह हर एक खिलाड़ी को मौका देना चाहते हैं।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -