Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

OWOFC: गजब हो गया! Sachin और Yuvraj की होगी मैदान पर वापसी, सीधे बनेंगे कप्तान

Sachin Tendulkar and Yuvraj Singh Will Back: सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह पर बड़ा अपडेट आया है। दोनों ही दिग्गज खिलाड़ी मैदान पर फिर से वापसी करने वाले हैं।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Jan 14, 2024 19:12
Share :
Sachin Tendulkar and Yuvraj Singh Will Back in OWOFC as A Captain
सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह। Image Credit, News 24

Sachin Tendulkar and Yuvraj Singh Will Back: क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। लाखों-करोड़ों फैंस की एक ख्वाहिश जरूर होगी कि वह सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को मैदान पर खेलते देख सकें। ये दोनों ही खिलाड़ियों की गिनती भारतीय टीम के सबसे दिग्गज खिलाड़ियों में की जाती है। ऐसे में आपको जानकर हैरानी होगी आपकी ये ख्वाहिश सच होने वाली है। सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह फिर मैदान पर रन बिखेरने वाले हैं। ऐसे में फैंस की खुशियों का ठिकाना नहीं है। सचिन और युवराज की OWOFC में वापसी होने वाली है।

ये भी पढ़ें:- Ishan Kishan के खिलाफ हुए दिग्गज खिलाड़ी, एक फैसले से मुश्किल में करियर

18 तारीख को खेला जाएगा मैच

बता दें कि इसी महीने के 18 तारीख को बेंगलुरु के सत्य साईं ग्राम में वन वर्ल्ड वन फैमिली कप (OWOFC) खेला जाएगा। इस मैच में भारत के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह भी वापसी करने वाले हैं। दोनों ही खिलाड़ियों को अपनी-अपनी टीम का कप्तान बनाया गया है। इस मैच से जितने भी पैसे की कमाई होगी उसे जरूरतमंद लोगों के लिए पोषण, शिक्षा और स्वास्थ्य देखभाल पर खर्च किया जाएगा। इस मैच का आयोजन मधुसूदन साई ग्लोबल ह्यूमैनिटेरियन मिशन के द्वारा किया जाएगा। इसका आयोजन सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर के कुल 30 देशों में किया जाता है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 में किसे करनी चाहिए कप्तानी, युवराज सिंह ने दिया सटीक जवाब

वसुधैव कुटुंबकम का संदेश

यह मैच बेहद ही रोमांचक होने वाला है। एक ओर भारत रत्न से सम्मानित खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर रहेंगे, वहीं दूसरी ओर पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित खिलाड़ी युवराज सिंह टीम की कमान संभालेंगे। इस मुकाबले में कई दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा लेने वाले हैं। इस मैच में हरभजन सिंह, इरफान पठान, मुथैया मुरलीधरन, चामिंडा वास, मोंटी पनेसर, आरपी सिंह, डैनी मॉरिसन और वेंकटेश प्रसाद जैसे स्टार खिलाड़ी खेलते दिखेंगे। इस मैच का उद्देश्य ही वसुधैव कुटुंबकम के संदेश को दुनियाभर में कोने-कोने तक पहुंचाने का है।

First published on: Jan 14, 2024 07:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें